Thursday, October 6, 2022 at 7:28 PM

सड़क दुर्घटना में सायरस मिस्त्री की मौत के बाद दीया मिर्जा ने लोगों से की ये रिक्वेस्ट…

टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री का एक सड़क हादसे में निधन हो गया. हादसा पालघर के चरोटी में उस वक्त हुआ, जब वे अपनी मर्सिडीज से अहमदाबाद से मुंबई लौट रहे थे.इस दुनिया से सायरस मिस्त्री का जाना एक बड़ी क्षति है। उनकी मौत के साथ ही सड़क हादसों को लेकर नए सिरे से चिंता शुरू हो गई है।

दीया मिर्जा अपनी एक्टिंग के लिए तो जानी ही जाती हैं, साथ ही वह समाज सेवा के क्षेत्र में भी हमेशा आगे रहती हैं। वह अक्सर सामाजिक और लोक हित संबंधी मुद्दों पर खुलकर अपनी आवाज उठाती नजर आती हैं। एक सड़क हादसे में सायरस मिस्त्री के जान गंवाने के बाद दीया मिर्जा लोगों से कार में बैठने के दौरान सीट बेल्ट पहनने की गुजारिश करती नजर आई हैं।

अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से बाकायदा एक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है, ‘मैं आपसे अपनी सीट बेल्ट पहनने की विनती करती हूं। अपने बच्चों को भी सीट बेल्ट पहनना सिखाएं। इससे जीवन की सुरक्षा होती है।’

हादसा सूर्या नदी पर बने पुल पर हुआ. साइरस मिस्त्री के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए कासा ग्रामीण अस्पताल भेज दिया गया था. साइरस के निधन ने उद्योग जगत को सदमे में डाल दिया है. आइये आपको बताते हैं साइरस और उनकी उपलब्धियों के बारे में.

Check Also

‘मतलब कुछ भी?’ मुंबई लोकल में सफर के दौरान जब रेलवे स्टेशन के पानी को इस एक्टर ने बताया ‘मिनरल वॉटर’

सोनू सूद मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर का मजा उठा रहे हैं। एक्टर की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *