Tuesday, September 27, 2022 at 4:31 AM

41 दिन तक संघर्ष करने के बाद राजू श्रीवास्तव हारे जिंदगी की जंग, 58 साल की उम्र में हुआ निधन

राजू श्रीवास्तव 41 दिनों की लंबी जंग हार गए. कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का 58 साल की उम्र में दिल्ली के AIIMS में निधन हुआ. बुधवार को 58 साल की उम्र में उनका निधन हो गया, 10 अगस्त को जिम में कार्डियक अरेस्ट आने के बाद से वह एम्स में वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे, उनके निधन से पूरे देश में शोक का माहौल है.

राजू श्रीवास्तव मूल रूप से कानपुर के रहने वाले थे, जन्म भी यहीं 1963 में हुआ था, उनका असली नाम सत्य प्रकाश श्रीवास्तव था, लेकिन मायानगरी का रुख करने के बाद उन्हें लोग राजू श्रीवास्तव के नाम से जानते थे, दिलचस्प ये है कि राजू श्रीवास्तव के चाहने वाले उन्हें उनके दोनों मूल नामों की बजाय गजोधर भैया बुलाना ज्यादा पसंद करते थे.

कुछ समय पहले कहा जा रहा था कि राजू की सेहत में सुधार होने लगा है. उनके बॉडी पार्ट्स में हरकत भी होने लगी थी, लेकिन अचानक तबीयत बिगड़ने की वजह से हर कोई घबरा गया था.  सीने में दर्द और जिम में वर्कआउट के दौरान गिरने के बाद उन्हें 10 अगस्त को दिल्ली के AIIMS में भर्ती कराया गया था. तबसे लगातार वो डॉक्टरों की निगरानी में थे.

Check Also

नेहा कक्कड़ ने 90’s के गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ को किया रीक्रीऐट तो बोली फाल्गुनी पाठक-“मैं तकरीबन उल्टी करने वाली थीं”

जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ ने लीजेंड सिंगर फाल्गुनी पाठक के फेमस गाने ‘मैंने पायल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *