Friday, March 29, 2024 at 4:17 PM

खाकी वर्दी में खूंखार नजर आए एक्टर संजय दत्त, आप भी देखिए फिल्म शमशेर का नया पोस्टर

संजय दत्त ने फिल्म शमशेरा का एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें उनका खतरनाक लुक दिख रहा है। रणबीर कपूर की मच अवेटेड फिल्म शमशेरा का टीजर कल रिलीज हुआ था।फिल्म का ट्रेलर कल यानी 24 जून को रिलीज होने वाला है। ऐसे में ट्रेलर रिलीज से एक दिन पहले फिल्म के मेकर्स ने शमशेरा का नया पोस्टर जारी कर दिया है।

इसके 1 मिनट 20 सेकंड लंबे टीजर की काफी तारीफ हो रही है। लोग संजय दत्त के लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर कई लोगों ने फिल्म का बॉयकॉट भी किया। अपनी हर फिल्म में अपने बेहतरीन किरदार के लिए मशहूर संजय दत्त का यह लुक भी उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। खाकी वर्दी के साथ माथे पर तिलक और हाथ में हंटर लिए संजय इस लुक में बेहद खौफनाक नजर आ रहे हैं।

वजह यह थी कि संजय दत्त खतरनाक विलन के रूप में दिखाए  गए हैं लेकिन माथे पर तिलक-चंदन भी है। लोग हिंदू को विलन बनाने का विरोध कर रहे थे इस बीच संजय दत्त ने हंटर वाला पोस्टर लुक शेयर किया है।

बेटी त्रिशाला ने पोस्टर लाइक किया है साथ ही कई लोगों ने तारीफ की है। फिल्म का टीजर देखकर कई लोगों का रिऐक्शन था कि संजय दत्त रणबीर कपूर पर भारी पड़ रहे हैं। वहीं फिल्म के टीजर को कई लोगों ने केजीएफ चैप्टर 2 से भी कंपेयर किया है।

Check Also

फेमा मामले में महुआ और दर्शन हीरानंदानी को ईडी का समन, पूछताछ के लिए किया तलब

फेमा मामले में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता महुआ मोइत्रा और दर्शन हीरानंदानी को प्रवर्तन निदेशालय …