Tuesday, November 29, 2022 at 4:08 AM

AAP ने 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए घोषित किए प्रत्याशी

आगामी लोकसभा चुनाव 2019 के लिए सभी दलों ने कमर कर ली है। लोकसभा चुनाव को लेकर बढ़ी सरगर्मियों के बीच आम आदमी पार्टी ने भी 5 सीटों के लिए उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है। आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई ने इन पांच नामों की घोषणा की है। भगवंत मान को पंजाब के संगरुर से उम्मीदवार बनाया गया है।

Image result for AAP ने 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए घोषित किए प्रत्याशी

पनामा में सीएम शिवराज के बेटे का नाम लेकर पलटे राहुल गांधी, कहा- मैं कन्फ्यूज हो गया था

5 उम्मीदवारों की घोषणा
पंजाब के लिए 5 उम्मीदवारों की घोषणा
इसके अलावा प्रोफेसर साधु सिंह को फरीदकोट से लोकसभा उम्मीदवार बनाया गया है। वहीं, कुलदीप सिंह धालीवाल को अमृतसर साहिब से आम आदमी पार्टी ने टिकट दिया है जबकि नरिंदर सिंह शेरगिल को आनंदपुर साहिब से आम आदमी पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2019 के लिए उम्मीदवार घोषित किया है। रवजोत सिंह को होशियारपुर से पार्टी ने आगामी चुनाव के लिए उम्मीदवार घोषित किया है।

आप
लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी आप

तलवंडी साबो की विधायक बलजिंदर कौर ने बताया कि पार्टी की तरफ से आधिकारिक रूप से 5 लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया गया है। उन्होंने बताया कि कार्यकर्ताओं को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की तरफ से निर्देश दिए गए हैं कि दिल्ली मॉडल के आधार पर चुनाव लड़ें।

अरविंद केजरीवाल ने दी नामों को मंजूरी
रविवार को आप पंजाब के कोर कमेटी के सदस्यों की दिल्ली में आलाकमान के साथ बैठक हुई थी, इसमें चेयरमैन बुद्धराम के नेतृत्व में कोर कमेटी से सभी सदस्य दिल्ली पहुंचे थे जहां, आगामी लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा हुई और 5 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नामों पर सहमति बनी थी।

Check Also

पेट्रोल और डीज़ल के दाम आज फिर बढ़े

  दिल्ली- पेट्रोल और डीज़ल के दाम आज फिर बढ़े,दिल्ली में डीजल 95 रुपए प्रति …