Thursday, October 6, 2022 at 7:25 PM

भारतीय बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे के घर में अक्तूबर में आएगा एक नया महमान, दूसरी बार बनेंगे पिता

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे दूसरी बार पिता बनने वाले हैं। रहाणे की पत्नी राधिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो पति अजिंक्य रहाणे और बेटी के साथ नजर आ रही हैं।राधिका ने अपने परिवार की जो फोटो शेयर की है, उसमें पत्नी राधिका का बेबी बंप भी दिखाई दे रहा है।

रहाणे और राधिका बचपन के दोस्त हैं और सितंबर 2014 में इन दोनों ने शादी की थी। साल 2019 में ये दोनों पहली बार माता-पिता बने और अब उनकी पत्नी दूसरी बार मां बनने वाली हैं।

अजिंक्य रहाणे खराब फॉर्म के चलते टीम इंडिया से बाहर हो चुके हैं। दक्षिण अफ्रीका दौरे में खराब प्रदर्शन के बाद रहाणे को टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया था। इसके बाद आईपीएल में भी वो कुछ खास नहीं कर पाए।

34 साल के रहाणे के घर दूसरी बार किलकारियां गूंजने वाली हैं। रहाणे खराब फॉर्म के कारण इंग्लैंड के खिलाफ (IND vs ENG) पांचवें और आखिरी टेस्ट में टीम में अपनी जगह नहीं बना पाए थे और इस समय वह क्रिकेट से दूर हैं।

आईपीएल के दौरान ही उन्हें हैम्सट्रिंग की चोट लगी थी और वो लंबे समय के लिए क्रिकेट के मैदान से बाहर हो गए। अब रहाणे की कोशिश घरेलू सीजन में अच्छा प्रदर्शन कर भारत की टेस्ट टीम में वापसी पर होंगी।

Check Also

T20 Live: टीम इंडिया की कप्तान स्मृति मंधाना ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का लिया फैसला

महिला एशिया कप में भारत का मुकाबला मंगलवार (चार सितंबर) को यूएई से हो रहा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *