Sunday, October 27, 2024 at 7:59 PM

घर के दामाद अनुजेश के बारे में क्या है डिंपल की सोच, एक बयान में दिए 100 सवालों के जवाब

मैनपुरी:  सांसद डिंपल यादव ने कहा कि करहल विधानसभा उपचुनाव में इस बार रिश्तेदारी नहीं पीडीए और एनडीए की विचारधारा और सिद्धांतों की लड़ाई है। पीडीए संविधान बचाने के लिए लगातार लड़ रहा है। सर्व समाज की बात करने वाली भाजपा में ही सबसे बड़ा परिवारवाद है।

सांसद डिंपल शनिवार को करहल में सपा प्रत्याशी तेजप्रताप यादव के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद पत्रकारों से वार्ता कर रही थीं। उन्होंने कहा कि पीडीए की कई बार मांग करने के बाद भी भाजपा जातिगत जनगणना नहीं करा रही है। भाजपा सरकार में महिलाएं असुरक्षित हैं। किसान परेशान है। युवा बेरोजगार हैं। किसान को खाद नहीं मिल रही है। बाजार में खाद की कालाबाजारी कर रही है।

देश बांटना चाहती है भाजपा
उन्होंने कहा कि भाजपा ने एक बड़ा प्रयोग करके देश को बांटने की राजनीति की है। अगर देखें तो भाजपा में ही सबसे बड़ा परिवारवाद है। करहल विधानसभा उपचुनाव में पीडीए मजबूती के साथ लड़ेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार का हजारों करोड़ के निवेश का दावा धरातल पर खोखला साबित हुआ है।

ये रहे मौजूद
इस मौके पर सांसद देवेश शाक्य, धर्मेंद्र यादव, अनिल दोहरे, पूर्व एमएलसी अरविंद यादव, एमएलसी मुकुल यादव, नवल किशोर शाक्य, पूर्व विधायक मानिक चंद्र यादव, पूर्व मंत्री सुभाष यादव, पूर्व विधायक अनिल यादव, जिलाध्यक्ष आलोक शाक्य मौजूद रहे।

Check Also

बच्ची से दुष्कर्म के दोषी को 20 साल की सजा, बीएनएस में सुनाई प्रदेश की दूसरी सजा

अलीगढ़: मासूम के साथ दुष्कर्म के दोषी को एडीजे पॉक्सो सुरेंद्र मोहन सहाय की अदालत ने …