Friday, September 20, 2024 at 2:09 PM

ऐश्वर्या के गाने देख उनके हाव-भाव की नकल करती थीं आलिया, बताया पसंदीदा कलाकारों में से एक

आलिया भट्ट हिंदी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री हैं, जिन्हें उनकी बहुमुखी अभिनय क्षमता के लिए जाना जाता है। उन्होंने लगातार अपनी शानदार अभिनय क्षमता से दर्शकों का दिल जीता है। ‘हाईवे’,’राजी’,’गंगूबाई काठियावाड़ी’ आदि कई फिल्मों से उन्होंने अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया है। इन दिनों आलिया अपनी आगामी फिल्म ‘जिगरा’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस दौरान वह कई इंटरव्यू दे रही हैं। इस बीच एल्योरा मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को लेकर बात की है।

आलिया ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में की हैं। कई नवोदित अभिनेत्रियों के लिए वो प्रेरणास्त्रोत हैं, इस बीच हाल में ही उन्होंने दिग्गज अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के अपने उपर हुए प्रभाव को लेकर बात की है। उन्होंने याद करते हुए बताया कि वह ऐश्वर्या के गाने देखकर उनके चेहरे के हाव-भाव को समझती थीं। दरअसल इस इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री से भारतीय सिनेमा से अपने पसंदीदा कलाकार का नाम बताने के लिए कहा गया। इसके जवाब में अभिनेत्री ने शाहरुख खान के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम लिया। उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या ने उनके पर गहरा प्रभाव छोड़ा है।

जिगरा अभिनेत्री ने साझा किया कि उन्होंने पिछले कुछ वर्षों में भारतीय फिल्मों को संगीत, गाने और डांस के जरिए समझना शुरू किया था। उन्होंने कहा, “जब बात किसी ऐसे व्यक्ति से सीखने या प्रेरित होने की आती है, जिसने स्क्रीन पर सबसे खूबसूरत तरीके से डांस किया हो, तो मैं ऐश्वर्या राय बच्चन का जिक्र किए बिना नहीं रह सकती। वह वाकई मंत्रमुग्ध कर देती थीं और आज भी कर देती हैं।”

अभिनेत्री ने इसमें आगे जोड़ते हुए कहा कि वह अभिनय की कई चीजें सीखने के लिए भी ऐश्वर्या का अनुसरण करती थीं। उन्होंने विस्तार से बताया कि जब भी उन्हें अपनी फिल्म के किसी गाने के लिए प्रदर्शन करना होता था, तो वह ऐश्वर्या के चेहरे पर भावों को पकड़ने की कोशिश करती थीं। उन्होंने के लिए उनके गाने देखती थीं। आलिया ने कहा कि वह देवदास में उनके सुंदर डांस मूव्स और पूरे ट्रैक में उन्होंने जिस तरह से खुद को पेश किया है, वो देखती और सीखती थीं।

Check Also

राखी सावंत ने घर बेचकर बनाया था ‘परदेसिया’ का म्यूजिक वीडियो, फराह बोलीं – तू पागल है क्या?

राखी सावंत अपने ह्यूमर के साथ कभी किसी प्रशंसक का मनोरंजन करने से पीछे नहीं …