Friday, September 20, 2024 at 3:09 AM

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आए पांच लोग झुलसे, एक ही हुई मौत, दो गंभीर कर्मचारी रेफर

हाथरस: कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के मथुरा रोड हतीसा के निकट 4 अगस्त की दोपहर एक पेट्रोल पंप पर काम कर रहे पांच कर्मचारी हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से झुलस गए। इससे वहां अफरा-तफरी मच गई। झुलसे हुए पांचों कर्मचारियों को इलाज के लिए बागला संयुक्त जिला अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सक ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। दो लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें रेफर कर दिया गया। दो कर्मचारियों की प्राथमिक उपचार देने के बाद छुट्टी कर दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मथुरा रोड स्थित मां रामबती ऑटो मोबाइल्स पर विद्युत करंट से युवक की मौत के बाद जिला अस्पताल में परिजनों से जानकारी करते एएसपी,सीओ व एसडीएम

कोतवाली हाथरस गेट क्षे के मथुरा रोड हतीसा के निकट मां रामवती ऑटो मोबाइल्स पेट्रोल पंप है। बताया जाता है कि यह पेट्रोल पंप पूर्व ऊर्जा मंत्री राम उपाध्याय के भाई का है। 4 अगस्त की दोपहर को पेट्रोल पर तैनात कर्मचारी लोहे की सीढ़ी से कुछ काम कर रहे थे। इसी दौरान लोहे की सीढ़ी का पास से गुज रही हाईटेंशन लाइन से संपर्क हो गया। इससे पूरी सीढ़ी में करंट उतर आया।

करंट की चपेट में आने से कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव नगला नंदू निवासी गिरीश (35) पुत्र हरीओम शर्मा, विष्णु (21) पुत्र राजेंद्र, कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव नगला सिंघी निवासी आशिक (30) पुत्र महेंद्र, पंप मैनेजर राजेश गौतम पुत्र नेकराम निवासी चंदवारा सहपऊ व कोमल सिंह पुत्र बनी सिंह निवासी गांव भगतुआ थाना मुरसान झुलस गए। आनन-फानन साथी कर्मचारी सभी को इलाज के लिए बागला जिला अस्पताल लेकर पहुंचे।

Check Also

आज फिर अयोध्या पहुंचेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, देंगे विकास परियोजनाओं की सौगात

लखनऊ:  रामनगरी के विकास के लिए योगी सरकार लगातार धनवर्षा कर रही हैं। अयोध्या को …