Wednesday, October 23, 2024 at 11:53 AM

महिंद्रा XUV 300 फेसलिफ्ट टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट, जानिए ऑनगोइंग मॉडल से कितनी होगी अलग

महिंद्रा ने अपने पॉपुलर XUV 300 फेसलिफ्ट को टेस्टिंग के लिए सड़क पर उतारा था. टेस्टिंग के दौरान यह कार पूरी तरह से तरह से ढकी हुई थी.

 लॉन्च के बाद से यह मिड-लाइफसाइकल अपडेट होने वाला है.महिंद्रा XUV300 फेसलिफ्ट में अंदर से मुख्य तौर कॉस्मेटिक अपडेट होने की उम्मीद है, लेकिन,इसमें मौजूदा मॉडल की तुलना में किसी भी तरह के मैकेनिकल बदलाव होने की उम्मीद नहीं है. सामने आयी जानकारी के मुताबिक कंपनी इस कार को इसी साल के अंत तक लॉन्च कर सकती है.

टेस्टिंग के दौरान जिस कार को स्पॉट किया गया उसमें दो भागों वाला ग्रिल दिया गया है. वहीं इसके फ्रंट में एयर इन्टेक के लिए एक बड़ा वेंट भी देखने को मिल जाता है. इस कार में अब आपको नये हेडलैंप भी देखने को मिलने वाले हैं.

महिंद्रा XUV 300 में आपको 110bhp और 130bhp, 1.2-लीटर, तीन सिलेंडर टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ 117bhp 1.5 लीटर डीजल इंजन का ऑप्शन जारी रहने की उम्मीद है. आगे देखने वाली बात यह होगी कि महिंद्रा इसके फेयरबॉक्स ऑप्शंस में कोई बदलाव करेगी या नहीं. अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी AMT गियरबॉक्स को टॉर्क कनवर्टर सेरिप्लेस कर सकती है.कंपनी ने इसे लेकर कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया हैं .

Check Also

वैश्विक तनाव व फेड की ओर से ब्याज दर में कटौती की अटकलों के बीच सोना फिर रिकॉर्ड हाई पर, जानें भाव

भारत में सोने की कीमतें गुरुवार को ऐतिहासिक शिखर पर पहुंच गईं। मल्टी कमोडिटी एक्सचेंज …