Tuesday, May 7, 2024 at 2:55 AM

आईपीएल 2023: मुंबई इंडियंस से हुई सनराइजर्स हैदराबाद की भिडंत, देखें लाइव अपडेट

आईपीएल 2023 के 69वें मुकाबले में 5 बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस की भिड़ंत सनराइजर्स हैदराबाद से होने जा रही है. वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले इस मैच में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई को हर हाल में बड़ी जीत चाहिए, तभी उसके प्लेऑफ की उम्मीद बची रहेगी.

रोहित ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया है. टीम का नेट रनरेट माइनस में है. मुंबई ने 13 में से अब तक 7 मैच में जीत दर्ज की है. दूसरी ओर हैदराबाद की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है. ऐसे में वह मुंबई का खेल बिगाड़ना चाहेगी. मैच दाेपहर 3 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा. वहीं टॉस 3 बजे होगा.

मुंबई ने अब तक 13 में से 7 मुकाबले जीते हैं. 6 में उसे हार मिली है. प्वाइंट टेबल में टीम 14 अंक के साथ छठे नंबर पर है. आरसीबी के भी 13 मैच में 14 अंक हैं. लेकिन उसका नेट रनरेट प्लस में है. मुंबई को हैदराबाद के खिलाफ बड़ी जीत दर्ज करना होगी. सनराइजर्स हैदराबाद की बात करें तो टीम अब तक 13 में से 4 ही मैच जीत सकी है.

गुजरात टाइटंस, चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स ने प्लेऑफ में जगह बना ली है. अंतिम टीम पर फैसला आज होना है. आज लीग राउंड का अंतिम दिन भी है. कुल 70 मुकाबले खेले जाने हैं. इसके बाद 4 प्लेऑफ के मैच खेले जाएंगे.

Check Also

हरियाणा सब जूनियर राष्ट्रीय मुक्केबाजी में दोनों वर्गों में बना चैंपियन, कुल मिलाकर 19 पदक जीते

हरियाणा यहां मुक्केबाजी सब जूनियर राष्ट्रीय चैंपियनशिप में लड़कों और लड़कियों दोनों में टीम खिताब …