Wednesday, May 8, 2024 at 2:39 PM

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने की सूर्यकुमार यादव की तारीफ कहा-“वह एक 360 डिग्री बल्लेबाज हैं”

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने सूर्यकुमार यादव की जमकर तारीफ की है सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने तो उनकी तुलना एबी डिविलियर्स के साथ की है व  कहा कि उनके पास भी दक्षिण अफ्रीका के महान खिलाड़ी की तरह मैदान में चारों तरफ शॉट मारने की बेहतरीन क्षमता है ”

पोंटिंग ने आईसीसी रिव्यू के नए एपिसोड में कहा- सूर्यकुमार मैदान के चारों तरफ शॉट मारने की क्षमता रखते हैं। वह ठीक उसी तरह 360 डिग्री बल्लेबाज हैं जैसा कि एबी डिविलियर्स किया करते थे।

वह हर तरह के शॉट खेल सकते हैं। चाहे वह लेट कट हो या विकेटकीपर के सिर के ऊपर से लगाया शॉट। वह ग्राउंडेड शॉट खेलने में भी माहिर हैं।उन्हें टी20 विश्व कप में भारत के लिए चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए।

पोंटिंग ने कहा- सूर्यकुमार लेग साइड में भी अच्छे शॉट लगाते हैं। उनका डीप स्क्वायर लेग पर लगाया गया शॉट देखने लायक होता है। सूर्यकुमार न सिर्फ तेज गेंदबाजों को, बल्कि स्पिन को भी उतनी ही अच्छी तरह से खेलते हैं।

सूर्यकुमार ने अब तक भारत के लिए 23 टी-20 मैचों में 672 रन बनाए हैं। वह आईसीसी टी-20 बल्लेबाजों की रैंकिंग में पाकिस्तान के बाबर आजम के बाद दूसरे स्थान पर हैं। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान से पूछा गया कि सूर्यकुमार को भारतीय एकादश में किस नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए.

Check Also

हरियाणा सब जूनियर राष्ट्रीय मुक्केबाजी में दोनों वर्गों में बना चैंपियन, कुल मिलाकर 19 पदक जीते

हरियाणा यहां मुक्केबाजी सब जूनियर राष्ट्रीय चैंपियनशिप में लड़कों और लड़कियों दोनों में टीम खिताब …