Wednesday, December 7, 2022 at 9:59 AM

64 साल उम्र की इस महिला ने ऐसे जाहिर की अपनी सेक्स की इच्छा

अक्सर ऐसा बोला जाता है कि बढ़ती आयु के साथ स्त्रियों में सेक्स के प्रति ख़्वाहिश समाप्त हो जाती है। लेकिन हाल ही में हुई एक रिसर्च ने इस बात को गलत साबित कर दिया है। ताजा रिसर्च में ये बात सामने आई है कि बढ़ती आयु के साथ स्त्रियों में सेक्स के प्रति ख़्वाहिश पैदा होने लगती है।

Image result for सेक्स की इच्छा

यही नहीं बल्कि इस आयु में वह सेक्स जीवन को व भी मजेदार बनाना चाहती है। एक सर्वेक्षण में 18 साल से लेकर वृद्धअवस्था तक कि 1000 स्त्रियों को शामिल किया गया जिसमे बताया गया कि 54 प्रतिशत प्रतिभागियों ने माना कि बढ़ती आयु के साथ सेक्स का आनंद बढ़ने लगता है। इस आयु में वह सेक्स को व भी रुचिकर बनाना चाहती है ।

मिलेनियम मेडिकल ग्रुप से संबद्ध चिकित्सकों में मिशिगन की नर्स प्रैक्टिशनर नैंसी बर्मन ने बताया कि “जैसे-जैसे स्त्रियों की आयु बढ़ती जाती हैं व उनकी पति या साथी के साथ नजदीकी बढ़ती जाती है, तब उन्हें सेक्स में ज्यादा मजा आने लगता है” यही नहीं बल्कि सर्वेक्षण में 28 प्रतिशत महिला प्रतिभागियों ने माना कि वे एक सप्ताह में दो बार से लेकर सात बार तक सेक्स करती हैं । रिसर्च में ये बात भी सामने आयी है कि जब आप कम समय में काफी सेक्स करते हैं तो ये इंफेक्‍शन का रूप ले लेता है । ऐसा इसीलिए क्योंकि जब आप सेक्स करते हैं तो बैक्टीरिया रबिंग के दौरान वैजाइना से मूत्रमार्ग तक पहुंच जाते हैं जो कि इंफेक्‍शन का रूप ले लेता है ।

Check Also

आईशैडो लगाने का ठीक व जबरदस्त उपाय नहीं जानती होंगी आप…

ग्लिटर आईशैडो चेहरे को अनाकर्षक बना सकता है. इसके लिए ठीक रंग के चुनाव के अतिरिक्त ब्रैंड व प्रोडक्ट क्वॉलिटी की जाँच भी ज्ररूरी …