Saturday, December 10, 2022 at 12:07 AM

17 साल की लड़की ने अपनी सभी सीमाएं लांघकर बनाए संबंध, फिर अचानक से हो गई बेहोश

हाल ही में आई एक एक अपराध की खबर ने सभी के होश उड़ा दिए है. जी दरअसल यह मामला इंग्लैंड के बर्मिंघम शहर का है जहाँ कुछ ऐसा हुआ है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में एक 17 वर्षीय लड़की ने अपनी सभी सीमाएं लांघकर ऐसा काम किया जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी दरअसल हुआ यूँ कि एक लड़की स्कूल में नशा करने के बाद आती थी और वह स्कूल में पुरे वक्त नशें में रहती थी और अपनी तरफ लड़कों को आकर्षित करती थी.

लड़की के साथ स्कूल में पढ़ रहे एक लड़के ने बताया कि वह क्लास में नशा करके आती थी और अपने समर ब्रेक के दौरान उसने एक 19 वर्षीय लड़के के साथ संबंध बनाए और संबंध बनाते हुए उसे कार्डियक अटैक आया और वो बेहोश हो गई उसके बाद उसकी जान चली गई. इस मामले में बताया जा रहा है कि पीड़ित लड़की को जल्द हॉस्पिटल ले जाया गया जहां पर उसके पिता एक सर्जन के तौर पर कार्यरत थे और इस दौरान जांच में सामने आया कि उसके खून में कोकीन की मात्रा बहुत ज्यादा थी.

इसी के साथ उस लड़की के दोस्तों ने दावा किया है कि वह एक बिगड़ैल लड़की थी और अक्सर नशे में रहती थी जिसकी वजह से कई बार हेडटीचर और उसके पिता में बहस हुआ करती थी. इसी के साथ वह अपने स्कूल में लड़कों के साथ संबंध भी बनाती थी. घटना वाले दिन भी ऐसा ही हुआ. फिलहाल पुलिस ने मौके पर मौजूद 19 साल के लड़के को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन लड़के पर कोई आरोपी सबैत नहीं हुआ इस वजह से उसे छोड़ दिया गया है.

Check Also

तो इस वजह से 80 प्रतिशत लड़कों को पसंद आती हैं छोटे कद की लड़किया, यहाँ जानिए दिलचस्प वजह

छोटे कद की लडकियाँ – शादी हर किसी की ज़िंदगी का बेहद अहम हिस्सा होती …