Wednesday, December 7, 2022 at 8:13 AM

16 मेगापिक्सल वाले कैमरे से उठा पर्दा

ओप्पो ए7 स्मार्टफोन को ओप्पो की चीनी और नेपाली वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इस फोन की चीन में कीमत लगभग 16,500 रूपये हैं। इस फोन को भारत में कब लाँच किया जायेगा और भारत में इसकी कीमत क्या होगी। इसको लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं हैं। पर उम्मीद की जा रही है कि भारत में भी इस फोन को जल्द लाँच किया जायेगा।अहम खासियतों की बात करें तो ओप्पो का यह स्मार्टफोन 4,230 एमएएच बैटरी, डुअल कैमरा सेटअप, एआई सेल्फी कैमरा और ग्रेडिएंट कलर विकल्प के साथ आता है।

Related image

अगर हम इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इस फोन का रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का दिया जा सकता हैं। फोन में सेल्फी के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता हैं। जो आप को फोटोग्राफी में खास अनुभव देगा। इस फोन की स्क्रीन 6 .2 इंच की हैं। जिसका रिज़ाॅल्यूशन 1920×1080 पिक्सल का हैं।

Related image

इस फोन की मैमोरी की बात करें तो इस फोन में 4 जीबी रैम दी जा सकती हैं तथा इंटरनल मैमोरी 64 जीबी दी जा सकती हैं। इस फोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लोट भी दिया जा सकता हैं। जिसकी मदद से इस फोन की मैमोरी को बढ़ाया जाना संभव होगा। यह फोन डुअल सिम स्मार्टफोन होगा। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4230 एमएएच की बैटरी दी गयी हैं।

फोन के कनेक्टिविटी फीचर की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ , वाई-फाई , जीपीआरएस , 4 जी , 3 जी , 2 जी , यूएसबी , 3.5 एमएम का आॅडियो जैक , 4 जी एलईटी दिये गये हैं। इस फोन का ब्लूटूथ वर्ज़न 4.2 हैं। इस स्मार्टफोन के रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया हैं।

Check Also

Apple Watch Series 8 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस पर डाले एक नजर, देखिए यहाँ

Apple आज नए iPhone 14-सीरीज के साथ स्मार्टवॉच की अपनी नई रेंज लॉन्च करने के …