Saturday, December 10, 2022 at 1:10 AM

12वीं की छात्रा हुई अगवा, मां को सता रहा धर्म परिवर्तन का डर

Meerut. मेरठ की एक कालोनी से गुरुवार को 12वीं की छात्रा अगवा कर ली गई। परिजनों ने आरोप लगाया कि खतौली के दूसरे संप्रदाय के युवक ने छात्रा का अपहरण किया है। पीड़ित खतौली पहुंचे तो उन्हें धमकी देकर भगा दिया गया।

बढ़ई का काम करने आया था

पीड़ित परिवार ने पुलिस को बताया कि छात्रा सुबह किसी काम से बाजार गई थी। आरोप है, कुछ अज्ञात युवकों ने उसका अपहरण कर लिया। पता चला है कि अपहरण करने वाला दूसरे संप्रदाय का युवक है, जो खतौली का निवासी है। कुछ दिन पूर्व वह छात्रा के घर पर बढ़ई का काम करके गया था। तभी उसने अपहरण की रूपरेखा तैयार की।

पीड़ित परिवार खतौली में आरोपित युवक के घर भी तलाश करने पहुंचा, मगर वहां पर उन्हें धमकी देते हुए धकियाकर भगा दिया। उन्होंने पुलिस से मांग की है कि बेटी को सकुशल बरामद किया जाए।

मां को सता रहा धर्म परिवर्तन का डर

छात्रा बालिग है, ऐसे में माता-पिता को डर सता रहा है कि कहीं आरोपित डरा-धमाकर छात्रा का धर्म परिवर्तन न करा ले। इतनी बात कहते हुए माता-पिता फूटकर रोने लगे, जिन्हें साथ में आए उनके नाते-रिश्तेदारों ने संभाला।

जानिए पुलिस का क्या कहना है

पल्लवपुरम पुलिस को केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई करने को आदेशित किया गया है। आरोपित की कॉल डिटेल खंगाली जा रही है, जल्द ही छात्रा को बरामद किया जाएगा।

Check Also

भाजपा पार्षद हारून खान को हर्ष फायरिंग करना पड़ा भारी, वीडियो वायरल होने पर पुलिस का एक्शन

भाजपा पार्षद हारून खान को फायरिंग करना पड़ा महंगा । सोशल मीडिया पर हर्ष फायरिंग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *