Saturday, December 10, 2022 at 1:50 AM

होंडा की प्रसिद्व बाइक सीबी शाइन को लेकर कंपनी ने किया ये बड़ा ऐलान

जब भी कोई नई बाइक लांच होती है तो सबकी नजर रहती है कि आखिर इसमें क्या नया है जो इसे खरीदा जाए। क्या इस बाइक में दिए गए फीचर्स हमारी सोच पर खरे उतरेंगे या नहीं। खैर, सोचना बंद कर दें और होंडा की इस बाइक को खरीद लीजिए। ऐसा हम नहीं कह रहें है। यह आपको बता रहे हैं 70 लाख ग्राहक ।

Image result for बाइक सीबी शाइन

 

होंडा की 125 सीसी की प्रसिद्व बाइक सीबी शाइन को लेकर कंपनी ने ऐलान किया है कि इस बाइक का भारत में किसी भी बाइक से ज्यादा पसंद किया जा रहा है। बाइक ने 70 लाख यूनिट्स की बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया है। जिसको देखते हुए इसकी लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है। अगर आप भी बाइक को खरीदने का मन बना रहे हैं तो आप भी इसके बारे में सोच सकते हैं।

बाइक की खास बात यह है कि यह कीमत से लेकर फीचर्स तक सभी में अव्वल है। बता दें, 125 सीसी सेगमेंट की इस बाइक में 124.73सीसी का ईको टेक्नोलॉजी (HET) से लैस एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है। जो कि 7500आरपीएम पर 10.16बीएचपी की पावर और 5500आरपीएम पर 10.30 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है।

होंडा की यह बाइक ड्रम ब्रेक्स और पॉवर ब्रेक्स के साथ आती है जिसकी कीमत की बात करें तो इसके ड्रम ब्रेक्स वेरियंट की कीमत 57,683 रुपये (एक्स शोरूम) और पॉवर ब्रेक्स की कीमत 59,997 रुपये (एक्स शोरूम) है। गौरतलब हो, सीबी शाइन बाजार में पॉवर ब्रेक्स के साथ CBS वेरियंट में भी मौजूद है। जिसकी कीमत 62,903 रुपये (एक्स शोरूम) है।

Check Also

पेट्रोल-डीजल की खुदरा कीमतों में आज हुआ बदलाव, चेक करें रेट

 ग्‍लोबल मार्केट में कच्‍चे तेल की कीमतों में मंगलवार सुबह तेज गिरावट दिखी लेकिन आज …