Monday, November 28, 2022 at 5:55 PM

स्कूलों में बच्चे के साथ यौन उत्पीड़न का एक नया मामला, जूनियर का हुआ यौन उत्पीड़न

स्कूलों में बच्चे के साथ यौन उत्पीड़न का एक नया मामला सामने आया है। जीटा-1 स्थित एक और स्कूल में 8वीं क्लास के छात्र को सीनियर छात्रों ने जबरन बाथरूम में ले जाकर गलत तरीके से छुआ है। पीड़ित के घरवालों का आरोप है कि पुलिस ने 9 दिन बाद भी इस मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। जबकि स्कूल प्रशासन ने कहा है कि दो आरोपी छात्रों को सस्पेंड कर दिया गया है।दरअसल जीटा-1 स्थित एक स्कूल के छात्र प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए 31 अक्टूबर को स्वर्णनगरी स्थित दूसरे स्कूल गए थे।Image result for जूनियर का किया यौन उत्पीड़न

उसकी जगह छात्रों ने इस घटना को अंजाम दिया है। 8वीं कक्षा के एक छात्र का आरोप लगाया है कि 12वीं क्लास में पढ़ने वाले दो सीनियर छात्र पहले उसे जबकर बाथरूम ले गए और फिर उन्होंने उसे गलत तरीके से छुआ। छात्र ने जब विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी की। छात्र ने बताया है कि दोनों सीनियरों ने उसे 4 मीनट तक बाथरूम रखा था। इसी बीच एक मेड वहा झाड़ू रखने के लिए अंदर आई थी लेकिन वो यह सब देखकर चुपचाप बाहर चली गई।

म्यूजिक क्लास में दोबारा गलत तरीके से छुआ

पीड़ित ने छात्र का आरोप है कि उसके दोनों सीनियरों ने म्यूजिक क्लास रूम में ले जाकर दोबारा बैड टच व मारपीट की। छात्र के पिता ने कहा है कि इस घटना की शिकायत 1 नवंबर को प्रिंसिपल से शिकायत की थी। लेकिन उन्होंने मुकदमा दर्ज कराने से मना कर दिया। इसके बाद वो स्वर्णनगरी स्थित स्कूल में प्रिंसिपल से मिले। जहां पर प्रिंसिपल ने उनसे माफी मांगी और दोनों छात्रों को संस्पेंड कर दिया।

Check Also

यरुशलम में दो बस स्टॉप पर हुए ब्लास्ट में एक युवक ने गवाई जान व 21 लोग घायल

यरुशलम में  दो बस स्टॉप पर हुए दो बम धमाकों में एक व्यक्ति की मौत …