Saturday, December 10, 2022 at 12:29 AM

सोनल ने लगाया राजा बजाज पर यौन शोषण का आरोप, तांत्रिक विद्या के बहाने उतरवाये सारे कपडे

सोनल ने जाने माने फोटोग्राफर राजा बजाज पर यौन शोषण का आरोप लगाया है।सोनल ‘ये वादा रहा’ सीरियल में काम कर चुकी हैं। उन्होंने यह राज हाल ही में दिए इंटरव्यू के दौरान खोला। सोनल ने कहा – ‘यह उस वक्त की बात है जब मैं इंडस्ट्री में सेटेल होने की कोशिश कर रही थी। उस दौरान मेरी मुलाकात टीवी एक्ट्रेस शीना बजाज के पिता राजा बजाज से हुई। मुझे ऑडिशन के लिए बुलाया गया था जहां पर राजा बजाज पहले से थे। बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि कैसे उनकी बेटी 55 हजार तक की कमाई कर लेती हैं।’सोनल ने आगे कहा – ‘राजा ने मुझे रोल मिलने का भरोसा दिलाया।

Image result for सोनल 'ये वादा रहा'

मेरा ऑडिशन अच्छा नहीं था इसके बाद उन्होंने मुझे खुद को असिस्ट करने को कहा ताकि मैं बारीकियां सीख लूं। इसके बाद वह शूट पर लोनावला लेकर गए। इस शूट में मॉडल और उनकी मां भी थीं। वहां पर मेरे परिवार का एक सदस्य भी था। शूट के दौरान उन्होंने मुझे कपड़े बदलने को कहा। मुझे ठीक तो नहीं लगा फिर भी मैं चली गई। पीछे से राजा भी आ गए और एक क्रीम दी और ब्रेस्ट पर लगाने को कहा।’सोनल ने कहा – ‘मैं हैरान हो गई थी। मैंने मना किया। उसने मेरे साथ जबरदस्ती की। किसी तरह से बाहर निकल पाई। शूट के दौरान ही शाम को मेरे कमरे में जबरदस्ती घुस आए थे। मुझसे कहा कि तांत्रिक विद्या सिखाऊंगा जिससे तुम सुपरस्टार बन जाओगी। मुझे कपड़े उतारकर बैठने को कहा।

उस वक्त भी जबरदस्ती करने की कोशिश की। हालांकि मैं वहां से भागकर किसी तरह से दूसरे कमरे में पहुंचीं।’सोनल ने बताया कि इस घटना के बाद राजा और उसकी पत्नी ने इसके बारे में किसी से कुछ भी न कहने को कहा था। मैंने एफआईआर कराई थी और उसे शायद एक रात हवालात में भी रहना पड़ा था। आपको बता दें, सोनल वेंगुलेकर ‘साम दाम दंड भेद’, ‘शास्त्री सिस्टर्स’ और ‘दिल दोस्ती डांस’ सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं।

Check Also

मां बनने के बाद आलिया के लाइफस्टाइल में हुआ बदलाव, कहा- “कुछ ही दिनों में मदरहुड…”

राज अनादकट ने  तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने का ऐलान करके प्रशंसकों को चौंका …