Wednesday, December 7, 2022 at 8:45 AM

सेक्स में स्पार्क वापस लाने के लिए अपनाएं ये ट्रिक

अगर रिश्ते में सेक्स की कमी है तो ये चिंता का विषय बन जाता है. वहीं सेक्स की अधिकता की वजह से भी गंभीर समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. एक्सपर्ट्स की मानें तो सिर्फ सिंगल्स ही नहीं बल्कि कपल्स भी कई बार सेक्स से ब्रेक लेने के बाद में सोचते हैं ताकि एक दूसरे के करीब आ सकें. ऐसा अक्सर होता है जब आप एक दूसरे से दूर हो जाते हैं तो बाद में करीब आने पर अच्छा महसूस होता है और सेक्स अच्छा बना रहता है

Image result for सेक्स में स्पार्क वापस लाने के लिए अपनाएं ये ट्रिक

आपको बता दें, हो सकता है कि आपको ऐसा लगे कि ज्यादा सेक्स की इच्छा में सेक्स बिल्कुल न करना यह किसी पहेली की तरह है लेकिन यकीन मानिए सेक्स डीटॉक्स यानी सेक्स से कुछ समय के लिए दूरी बनाना आपके रिश्ते के लिए कई तरह से फायदेमंद साबित हो सकता है.

उत्सुकता और बेचैनी होगी कम : सेक्स डीटॉक्स के जरिए सेक्स को लेकर प्रेशर में कमी आती है. हो सकता है कि आप दोनों में से कोई एक पार्टनर सेक्शुअल प्रॉब्लम से गुजर रहा हो. इस तरह के केस में थेरपिस्ट कहते हैं कि आमतौर पर सेक्स डीटॉक्स करना बेहतर रहेगा.

रिश्ते में जोश की वापसी : इस पर्व एक्सपर्ट्स कहते हैं कि जब सेक्स के बीच गैप आता है तो दोनों पार्टनर एक दूसरे की अभिलाषा और इंतजार करने लगते हैं जिसके बाद दोनों के बीच खोया हुआ पैशन और उत्साह वापस आ जाता है.

इमोशनल जरूरत को करें एक्सप्लोर : सेक्स डीटॉक्स के जरिए कपल को इतना टाइम मिल जाता है कि वह एक दूसरे की भावनात्मक जरूरतों को भी अच्छी तरह से समझने लगते हैं.

Check Also

आईशैडो लगाने का ठीक व जबरदस्त उपाय नहीं जानती होंगी आप…

ग्लिटर आईशैडो चेहरे को अनाकर्षक बना सकता है. इसके लिए ठीक रंग के चुनाव के अतिरिक्त ब्रैंड व प्रोडक्ट क्वॉलिटी की जाँच भी ज्ररूरी …