Monday, November 28, 2022 at 5:44 PM

सीबीआई के एडिशनल एसपी पहुंचे दिल्ली हाईकोर्ट

सीबीआई के अंदर मचा घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं, अब सीबीआई के स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना के खिलाफ सीबीआई के ही एडिशनल SP एसएस गुरम दिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे हैं। एडिशनल SP गुरम ने कहा है कि राकेश अस्थाना कोर्ट को गुमराह करने का काम कर रहे हैं और सीबीआई द्वारा उनके खिलाफ की गई FIR बिल्कुल सही है।

Image result for सीबीआई के एडिशनल एसपी पहुंचे दिल्ली हाईकोर्ट

एसएस गुरम ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका देते हुए मांग की है कि राकेश अस्थाना की उस याचिका को खारिज किया जाए जिसमें वे FIR रद्द करने की मांग कर रहे हैं। इसके अलावा गुरम ने कहा है कि कोर्ट राकेश अस्थाना पर जुर्माना लगाए। साथ ही उन्होंने राकेश अस्थाना की याचिका में खुद को शामिल करने की मांग भी कोर्ट से की है।

उन्होंने अपनी याचिका में कहा कि राकेश अस्थाना के खिलाफ एफआईआर सुप्रीम कोर्ट के ललिता कुमारी फैसले के अनुसार की गई जिसमें कहा गया है कि किसी संज्ञेय अपराध की शिकायत मिलने पर FIR दर्ज की जाए। उन्होंने दावा किया है कि स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना के खिलाफ पर्याप्त सबूत मौजूद हैं। साथ ही ये भी कहा है कि रॉ के सामंत गोयल भी इसकी अगली कड़ी हैं। उन्होंने कहा है कि राकेश अस्थाना को पिछले साल 2.95 करोड़ रुपये दिए गए थे और फिर घूस के रूप में 36 लाख रुपये और दिए गए।

Check Also

पेट्रोल और डीज़ल के दाम आज फिर बढ़े

  दिल्ली- पेट्रोल और डीज़ल के दाम आज फिर बढ़े,दिल्ली में डीजल 95 रुपए प्रति …