Saturday, December 10, 2022 at 1:04 AM

सीएम खट्टर के बलात्कार पर दिये गए बयान पर अरविंद केजरीवाल का तंज

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के बलात्कार और छेड़छाड़ की घटना पर दिये गए बयान पर तंज कसते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर किसी प्रदेश का सीएम ही ऐसा हो तो वहां की लड़किया कैसे रहेगी सुरक्षित?

Image result for सीएम खट्टर के बलात्कार पर दिये गए बयान पर अरविंद केजरीवाल का तंज

सीएम अरविंद केजरीवाल ने रविवार को ट्विट कर कहा कि अगर किसी प्रदेश के मुख्यमंत्री ऐसा सोचते हैं, तो वहां लड़कियां सुरक्षित नहीं रह सकती है। उन्होंने कहा कि सीएम साहिब बलात्कार और छेड़छाड़ की बढ़ती घटना के पीछे लड़कियों को ही जिम्मेवार ठहरा रहे हैं। यही कारण है की हरियाणा में रेप बढ़ रहे हैं और बलात्कारी पकड़े नहीं जाते, खुले घूम रहे हैं।

कांग्रेस ने भी सीएम खट्टर के बयान को हस्यास्पद बताया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने बलात्कार के संदर्भ में ‘महिला विरोधी’ टिप्पणी की है। इसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता सुरजेवाला ने दावा किया कि खट्टर जी ने कहा है- बलात्कार की अधिकतम घटनायें उनके साथ होती हैं जो बाहर उठती-बैठतीं व घूमती-फिरतीं है। बढ़ते रेप व गैंगरेप की घटनाओं का दोष महिलाओं के चरित्र पर मढ़ना बेहद शर्मनाक है।

उल्लेखनीय है कि सीएम मनोहर लाल खट्टर ने एक जनसभा में कहा कि बलात्कार पहले भी होते थे और आज भी होते हैं, लेकिन चिंता बढ़ी है। उन्होंने कहा है कि सबसे बड़ी चिंता यह है कि ये घटनाएं जो रेप और छेड़छाड़ की, 80 से 90 प्रतिशत जानकारों के बीच होती हैं। एक दूसरे को जानते हैं, काफी समय तक इक्ट्ठा रहते हैं और साथ घूमते हैं, लेकिन एक दिन अनबन होती है और उस दिन उठा करके एफआईआर करवा देते हैं कि इसने मेरा रेप किया है।

Check Also

पेट्रोल और डीज़ल के दाम आज फिर बढ़े

  दिल्ली- पेट्रोल और डीज़ल के दाम आज फिर बढ़े,दिल्ली में डीजल 95 रुपए प्रति …