Monday, November 28, 2022 at 2:30 PM

शाहरुख से बेहद प्यार करती थीं फातिमा

आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ से फिल्मों में अपना सफर शुरू करने वाली फेमस एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) काफी खूबसूरत हैं. इनके चाहने वालो की संख्या लाखों में हैं. बचपन से एक्टिंग का शौक रखने वाली फातिमा हाल ही में आमिर खान के साथ फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में नजर आईं . फातिमा ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वे बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान की बेहद दीवानी हैं.Image result for शाहरुख से बेहद प्यार करती थीं फातिमा

बता दें कि शाहरुख खान के साथ फातिमा पहले ही काम कर चुकी हैं. फातिमा शाहरुख के साथ फिल्म ‘वन टू का फोर’ में काम कर चुकी हैं. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान जब उन्हें पता चला कि शाहरुख खान शादीशुदा हैं तो वे काफी रोई थीं.

दरअसल एक इंटरव्यू में फातिमा ने बताया कि मैं शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘वन टू का फोर’ में काम कर रही थी और तभी मुझे पता चला कि शाहरुख शादीशुदा हैं. इसके बाद तो मैं द‍िनभर रोती रहीं. आलम ये हो गया कि रो रोकर मेरी आंखें सूज गईं थीं. आगे फातिमा ने कहा, ‘शाहरुख आई लव यू, मुझसे शादी नहीं कर सकते तो चलेगा, लेकिन एक फिल्म में साथ काम कर लो.

बता दें कि, अभी हाल ही में ‘ठग्‍स ऑफ हिंदुस्तान’ रिलीज हुई हैं. वहीं शाहरुख खान जल्दी ही अपनी आगामी फिल्म ‘जीरो’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वे एक बौने व्यक्ति का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. कुछ दिन पहले ही शाहरुख खान के बर्थडे के मौके पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था. ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आया था.

ट्रेलर में शाहरुख खान यानि बउआ सिंह दो दिलचस्प डायलॉग बोलते दिख रहे थे. पहला तो है 38 की उम्र में जो कुंवारे घूमते हैं उन्हें बारिश से डर नहीं लगता. दूसरा डायलॉग छोटा भले ही लेकिन काफी मजेदार है. ‘जिंदगी काटनी किसे थी, हमें तो जीनी थी.’ ट्रेलर के बाद शाहरुख के फैन को अब फिल्म का इतंजार है. शाहरुख खान के अलावा इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में हैं. आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जीरो’ 21 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

Check Also

ऋचा चड्ढा के गलवान ट्वीट पर पहली बार अनुपम खेर और केके मेनन ने दी प्रतिक्रिया

ऋचा चड्ढा का ‘गलवान’ ट्वीट उनके लिए मुश्किलों का सबब बनता जा रहा है।  बॉलीवुड …