Saturday, December 10, 2022 at 12:30 AM

शाहरुख खान की ‘zero’ पहले ही दिन कर सकती है बंपर कमाई, उम्मीद से ज्यादा एडवांस बुकिंग

डेस्क. शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ (Zero) का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग पहले ही शुरू हो चुकी है। आपको बता दें कि शाहरुख की पिछली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ ने दर्शकों को काफी निराश किया था, लेकिन फिल्म जीरो से दर्शकों को काफी उम्मीद है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई करेगी।

इस फिल्म का ट्रेलर और सॉन्ग फैंस को काफी पसंद आया। वहीं ‘जीरो’ में शाहरुख खान के बउआ सिंह का किरदार आए दिन सुर्खियों में छाया हुआ है। किंग खान ने इस फिल्म को जमकर प्रमोट भी किया है। आपको बता दें कि जीरो कल यानि शुक्रवार 21 दिसंबर 2018 को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही हैं।

फिल्म को लेकर लोगों के क्रेज को देखते हुए जीरो की एडवांस बुकिंग भी शुरू कर दी गई है। कहा जा रहा है जीरो का शो हाऊसफुल हो सकता है। वहीं फिल्ममेकर्स ने दर्शकों की सहूलियत को देखते हुए एडवांस 5 दिन पहले से ही शुरू की जा चुकी है। मुंबई, कोलकाता, दिल्ली और इंदौर जैसे बड़े शहरों में कुछ शोज हाउस फुल हो गए हैं।

ट्रेड एक्सपर्ट्स की माने तो किंग खान की यह फिल्म पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई करेगी। ट्रेड एनालिस्ट सुमित कडेल के अनुसार जीरो को लेकर ऑडियंस में काफी उत्सुकता बनी हुई है। उनका मानना है कि यह फिल्म पहले दिन 35 से 40 करोड़ का बिजनेस कर सकती है। ट्रेड एनालिस्ट अमोद मेहरा की माने तो पहले वीकेंड में यह फिल्म तकरीबन 90 करोड़ कमा सकती है।

सबसे खास बात ये है कि फिल्म बिना किसी छुट्टी के रिलीज हो रही है और एडवांस बुकिंग के हिसाब से अंदाजा लगाया जा सकता है कि पहले दिन अच्छी ओपनिंग होगी।

Check Also

स्टैंडअप कॉमेडियन बनाना चाहती हैं मलाइका अरोड़ा, शो में किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड की ग्लैमरस दिवा मलाइका ने अपनी लाइफ में बहुत कुछ देखा है।  वह एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *