Tuesday, November 29, 2022 at 4:08 AM

शारीरिक संबंध बनाने से पहले कभी ना करें ये गलतियां

शारीरिक संबंध बनाने से अक्सर औरतें डरी और घबराई रहती हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि उन्हें ऐसा करने से किसी तरह का इंफेक्शन ना हो जाए। लेकिन अगर आप कुछ बातों को ध्यान में रखकर संबंध बनाती हैं तो ऐसे में आप आसानी से इस डर से बच सकती हैं। आइए आपको बताते हैं कि आप किस तरह की गलतियों को न करने से संबंध बनाते समय सेफ रह सकती हैं।
Related image
# कई महिलाओं को ऐसा लगता है कि संभोग के दौरान बीच में ही टॉयलेट जाने से वह इंफेक्शन से बच सकती हैं। लेकिन हम आपको बता दें कि ऐसा करने से आप इंफेक्शन से नहीं बच सकती हैं।
# न्यूयॉर्क के डेविड कौफमैन जो कि एक यूरोलॉजिस्ट हैं, उन्होंने बताया कि संबंध बनाने से पहले टॉयलेट जाने से यूटीआई होने का खतरा बन सकता है। इससे आपके पार्टनर को ही इंफेक्शन की शिकायत हो जाती है।
# पुरुषों में यूरिन और शुक्राणु एक मार्ग से ही निकलते हैं, जो कि शारीरिक संबंध बनाते समय महिला के प्राइवेट पार्ट में संक्रमण होने का खतरा बन जाता हैं।
# इस संक्रमण से बचने के लिए महिला को शारीरिक संबंध बनाने से पहले नहीं बल्कि बाद में टॉयलेट जाना चाहिए। ऐसा करने से योनि में होने वाले बैक्टीरिया आसानी से बाहर निकल जाते हैं।

Check Also

तो इस वजह से 80 प्रतिशत लड़कों को पसंद आती हैं छोटे कद की लड़किया, यहाँ जानिए दिलचस्प वजह

छोटे कद की लडकियाँ – शादी हर किसी की ज़िंदगी का बेहद अहम हिस्सा होती …