Tuesday, November 29, 2022 at 2:19 AM

शादी के 6 महीने बाद नेहा धूपिया ने दिया बेबी गर्ल को जन्म

एक्टर अंगद बेदी और एक्ट्रेस नेहा धूपिया के घर में एक नन्ही परी ने जन्म लिया है. इस खुशखबरी से नेहा और अंगद के साथ ही दोनों के फैंस काफी खुश हैं. नेहा ने आज सुबह ही बेटी को जन्म दिया है. मुंबई के वुमेंस हॉस्पिटल में 11 बजे बेटी का जन्म हुआ. मां और बेटी बिल्कुल स्वस्थ हैं. हालांकि माता-पिता बनने के बाद अंगद या नेहा की तरफ से कोई बयान नहीं आया है.

Image result for शादी के 6 महीने बाद नेहा धूपिया ने दिया बेबी गर्ल को जन्म

इसी साल मई में नेहा और अंगद ने अचानक शादी तक सबको चौंका दिया था. शादी के तीन महीने बाद ही नेहा ने प्रेंग्नेंसी की खबर देकर फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया था. अब इसके बाद शादी के बाद सातवें महीने में ही वो एक बच्ची की मां बन चुकी हैं. नेहा धूपिया की शादी की खबर तब सबको पता चली जब सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज ने उन्हें शुभकामनाएं दी. अचानक शादी के इस फैसले से मीडिया में कई तरह के कयास लगाए गए. कहा जा रहा था कि नेहा धूपिया प्रेग्नेंट हैं इस वजह से उन्होंने तुरंत शादी का फैसला किया.

नेहा के मशहूर शो नो फिल्‍टर नेहा में इस बार उनके पति अंगद बेदी ही मौजूद थे. शो के दौरान अंगद बेदी ने खुलासा किया कि नेहा शादी से पहले प्रेग्‍नेंट हो गई थीं. नेहा ने शो के प्रोमो को अपने इंस्‍टाग्राम अकांउट पर शेयर किया था. इस दौरान अंगद ने अपनी लाइफ के बारे में कई दिलचस्‍प खुलासे किए थे.

नेहा और अंगद के अफेयर की खबरें तब सामने आई थी जब दोनों नवंबर 2017 में क्रिकेटर जहीर खान और एक्ट्रेस सागरिका की शादी के रिसेप्‍शन में पहुंचे थे. इसके बाद दोनों अक्‍सर साथ नजर आने लगे थे. दोनों सिर्फ पार्टीज में ही नहीं बल्कि डिनर डेट पर भी एक साथ नजर आए. करीब एक साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया.

नेहा ने एक इंटरव्यू में प्रेग्‍नेंसी को छुपाने की वजह भी बताई थी. उन्‍होंने कहा था कि मुझे डर था कि अगर मैंने अपनी प्रेग्‍नेंसी की बात बताई तो मेरे करियर को नुकसान हो सकता था. मुझे डर था कि लोग मेरे साथ काम करना बंद कर देंगे. मेरे साथ अच्‍छी बात यह थी कि 6 महीने तक मेरा बेबी बंप नजर नहीं आया. इस बात का फायदा मुझे मिला.

Check Also

अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया ने इस वजह से लिया था शादी के 20 साल बाद तलाक का फैसला

बॉलीवुड स्टार्स की निजी जिंदगी की कहानी रील लाइफ से अलग होती है। फिल्मों में …