Tuesday, November 29, 2022 at 3:16 AM

शादी का नाटक कर पिलाया युवती को बियर, फिर दुष्कर्म कर जला दिया

जौनपुर. उत्तर प्रदेश के जौनपर के एक गांव की युवती को परिजनों ने शुक्रवार की देर रात झुलसी अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। युवती का आरोप है कि उसके प्रेमी ने शादी का नाटक करने के बाद बीयर पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और जलाकर मार डालने के इरादे से शरीर पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगाने के बाद कमरे में बंद कर भाग गया। चंदवक थाना पुलिस ने युवती के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

युवती का विवाह करीब तीन साल पहले वाराणसी जिले के चोलापुर थाना क्षेत्र के नियार गांव में हुआ था। पति के मुंबई रहने और ससुरालीजन से मधुर संबंध न होने के कारण मायके में रहने के दौरान उसका प्रेम प्रपंच केराकत कोतवाली के श्रीरामपुर गांव निवासी प्रीतम राजभर से चल रहा था। युवती के मुताबिक शादी के बहाने उसने शुक्रवार को उससे भटौली गांव में दुर्गा जी मंदिर पर आने के लिए कहा। वह अपनी मां के साथ गई। वहां प्रीतम अपने पिता सुरेश राजभर के साथ आया था।

मंदिर में जयमाल की रस्म के बाद सुरेश ने खरमास बाद विदाई कराने की बात कही। प्रीतम घुमाने के बहाने उसे वाराणसी के सरैंया बाजार में अपने एक मित्र के यहां ले गया। उसे जबरन दो बोतल बीयर पिला दी। वह नशे की हालत में हो गई तो उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसके शरीर पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी और दरवाजा बाहर से बंद कर भाग गया। उसकी चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोगों ने आग बुझाई। खबर पाकर आए परिजनों ने उसे लाकर अस्पताल में भर्ती कराया।

Check Also

विद्यालय की तीसरी मंजिल से कूदकर 11वीं की छात्रा ने दी जान, हालत गंभीर

कुशीनगर शहर के सेंट जेवियर्स स्कूल की एक छात्रा  को दोपहर में लगभग एक बजे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *