Wednesday, December 7, 2022 at 9:41 AM

शर्मसार: खंडहर में रह रही वृद्ध महिला से रेप कर नाली में फेंका

New Delhi। मध्य प्रदेश में एक मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने वृद्धा से रेप कर उसे नाली में फेंक दिया। जिसके बाद दो दिनों बाद महिला को नाली से बाहर निकाला जा सका।

जानकारी के अनुसार एक वृद्ध महिला किले के पीछे नाली में पड़ी मिली है जो दो दिनों से वहीं पड़ी मिली थी। जिसने बताया कि उसके साथ एक व्यक्ति ने रेप कर उसे नाली में फेंक दिया और वहां से चला गया, जिसके बाद दो दिनों तक गुहार लगाने के बाद उसे किसी ने देखा और नाली से बाहर निकाला।

वृद्ध महिला के मुताबिक उसकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है, जिसके चलते उसे किले के अंदर रहकर जीवन बिताना पड़ रहा है। करीब दो दिन पहले एक अनजान व्यक्ति अचानक किले के अंदर घुस आया और उसका मुंह दबाकर उसे वहां से उठाकर नाली में ले गया। वहां उसने वृद्धा के साथ बलात्कार किया और फिर उसे वहीं फेंककर चला गया, जिसके बाद वह पिछले दो दिनों तक वह उसी नाली में पड़ी रही। इस दौरान वृद्धा ने वहां से निकलने की काफी कोशिश की, लेकिन नाकाम रही।

दो दिनों तक कोशिश करने पर भी वह नाली से बाहर नहीं निकल सकी, जिसके बाद किसी ने उसकी आवाज सुनी और फिर उसे नाली से बाहर निकाला गया। महिला को नाली से बाहर निकालने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को महिला के बारे में सूचना दी। वहीं एड्वोकेट विमला शर्मा वर्द्धा की और से रिपोर्ट तैयार कर रही हैं। जिससे पुलिस में मामला दर्ज करवा कर उसे इन्साफ दिलाया जा सके।

Check Also

अफगानिस्तान में आज हुई बड़ी वारदात, भीषण बम धमाके में 15 लोगों की मौत

अफगानिस्तान में आज एक हिंसक घटना ने दस्तक दे दी है जिसके चलते इस भीषण …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *