Wednesday, December 7, 2022 at 9:26 AM

वरुण धवन जल्द गर्लफ्रेंड नताशा से करने वाले है शादी

बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर इन दिनों खूब सुर्खियों में है। इन दिनों करण का मोस्ट पॉपुलर टीवी टॉक शो कॉफी विद करण का छठवां सीजन चल रहा है। रविवार को इस शो में वरुण धवन औक कटरीना कैफ की जोड़ी देखने को मिली। करण ने वरुण धवन से उनकी स्कूल फ्रेंड नताशा दलाल के बारे में खूब बाते की। जिसपर वरुण धवन ने भी अपने रिलेशन पर खुलकर बात की। उन्होंने अपने रिश्ते पर मुहर लगाते हुए कहा कि वो नताशा को डेट कर रहे हैं।

Image result for वरुण धवन जल्द गर्लफ्रेंड नताशा से करने वाले है शादी

शो में करण जौहर ने वरुण से नताशा के साथ आउटिंग के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि आप दोनों ‘हैप्पी फ्रेंड’ की तरह लगते हैं, तो वहीं वरुण ने करण को सही करते हुए कहा- ‘हैप्पी कपल’. वरुण ने कहा, ‘मैं नताशा को डेट कर रहा हूं. हम कपल हैं. मैं नताशा  से शादी करने की प्लानिंग कर रहा हूं.’

इतना ही नहीं जब करण ने वरुण से पूछा कि वो शादी कब करेंगे। तो इस पर वरुण ने कहा- मैं किसी भी सेलेब्रिटी कपल से के साथ कॉम्पीटिशन नहीं कर रहा हूं।  वरुण के इस जवाब पर करण ने कहा, ‘जिस दिन तुम्हारी शादी होगी, वो दिन मेरे लिए बहुत इमोशनल होगा। मुझे लगेगा जैसे मैं अपना बेटा खो रहा हूं, उस दिन मैं ‘कभी खुशी कभी गम’ का थीम सॉन्ग ‘मेरी सासों में तू हैं समाया’ गाऊंगा। मैं और डेविड जी अपने हाथ में आरती की प्लेट भी लेकर खड़े होंगे।

बता दें नताशा दलाल अक्सर वरुण धवन के परिवार के हर फंक्शन में नजर आती है। कुछ दिनों पहले नताशा वरुण के परिवार के साथ फिल्म देखने पहुंची थी। कहा जाता है कि धवन परिवार को नताशा बेहद पंसद है। अब देखना होगी की वरुण कब नताशा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले है।

Check Also

मुंबई के अस्पताल में भर्ती जुबिन नौटियाल की पहली तस्वीर हुई सोशल मीडिया पर वायरल

बॉलीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर जुबिन नौटियाल को लेकर हाल ही में एक बुरी खबर …