Thursday, February 9, 2023 at 2:52 PM

लोगो इस वजह से ‘कपिल शर्मा शो’ में नहीं देखना चाहते भारती का किरदार

 इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन, डायरेक्टर फराह खान और कॉमेडियन भारती सिंह लोगों के निशाने पर हैं, इन तीनों पर एक समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप है जिसके लिए इन सभी के खिलाफ पंजाब और अहमदाबाद में दो जगह केस दर्ज किया गया है, तो वहीं अब टीवी स्टार कॉमेडियन भारती सिंह को लेकर एक याचिका सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।इस याचिका में सोनी के हिट शो ‘द कपिल शर्मा’ से उन्हें बाहर किए जाने की मांग हो रही है, बता दें कि एंड्रू डेविड नाम के शख्स ने इस पेटिशन को शुरू किया है, जिसे अभी तक 7,167 से ज्यादा हस्ताक्षकर कर चुके हैं। इस पेटिशन में कुल 7,500 हस्ताक्षकर की मांग की गई है।वायरल हो रही याचिका में लिखा है कि जब पूरी दुनिया दिसंबर में क्रिसमस मना रही थी, जब तीन बॉलीवुड एक्टर्स ने Hallelujah (प्रभु की स्मृति करना या खुशी जताना) शब्द का बैक बेंचर नाम के शो पर मजाक उड़ा रहे थे, मैं आप सबसे आग्रह करता हूं कि आप इस पेटिशन को साइन करें जिससे धर्म का मजाक बंद हो।

फिलहाल कपिल के शो या कपिल शर्मा की ओर से इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, मालूम हो कि इस लोकप्रिय शो में भारती सिंह ‘बुआ’ और ‘बच्चा सिंह’ की पत्नी का रोल प्ले करती हैं। गौरतलब है कि रवीना, भारती और फरहा खान पर आरोप है कि इन्होंने एक प्राइवेट वेब और यूट्यूब चैनल के लिए बनाए गए एक कॉमेडी प्रोग्राम में ईसाई धर्म के शब्द का प्रयोग किया है, जिसके खिलाफ अमृतसर के अजनाला में ईसाई धर्म से जुड़े लोगों की तरफ से क्रिसमस के दिन प्रदर्शन किया गया था, जिसके बाद पंजाब पुलिस ने FIR दर्ज की है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक इन तीनों पर IPC की धारा 295-A के तहत ये केस दर्ज किया गया है।

हालांकि बवाल बढ़ते देख रवीना और फराह दोनों ने माफी मांगी है, रवीना ने इस बारे में एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि हम तीनों (फराह, रवीना और भारती) की किसी को भी आहत करने की कोई मंशा नहीं थी लेकिन अगर हमसे ऐसा हो गया, तो हम तहे दिल से माफी मांगते हैं।तो वहीं फराह खान ने भी सोशल मीडिया पर माफी मांगते हुए कहा, कि ‘मुझे दुख है कि मेरे शो के एक एपिसोड से कुछ लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है, मैं हर धर्म का सम्मान करती हूं और किसी का भी अपमान करने का मेरा कोई इरादा कभी नहीं था।’

Check Also

गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप होने के काफी सालों बाद भी उसे नहीं भूला पाएं Nana Patekar, किया खुलासा

90 के दशक में यूं को कई सारी लव स्टोरी चर्चे में रही.  हम आपको …