Tuesday, November 29, 2022 at 2:13 AM

रेडमी नोट 6 प्रो को जल्द ही कंपनी हिंदुस्तान में करने जा रही है लॉन्च

आखिरकार एक लम्बे इंतजार के बाद Xiaomi की Note 4 सीरीज़ के रेडमी नोट 4 Smart Phone को कंपनी द्वारा मीयूआई 10 ग्लोबल स्टेबल रॉम अपडेट मिलना प्रारम्भ हो ही गया है।

इस बात की जानकारी सबसे पहले XDA Developers द्वारा मिली थी। इसके साथ रेडमी 4X (स्नैपड्रैगन वेरियंट) व रेडमी नोट 6 प्रो में यह अपडेट पहले से ही मौजूद है। वहीं फ़िलहाल हिंदुस्तान में रेडमी नोट 6 प्रो लॉन्च नहीं हुआ व जल्द ही कंपनी इसे हिंदुस्तान में लॉन्च करने जा रही है। इसे जल्द ही आगामी 22 नवंबर को इंडियन मार्केट में पेश किया जा रहा है।

आपको बता दें कि कंपनी ने इसी महीने पोको एफ1 के लिए भी मीयूआई 10 ग्लोबल स्टेबल रॉम अपडेट उपलब्ध करा दिया था। आपको इस बात की जनकारी दें दें कि MIUI 10 ग्लोबल स्टेबल रॉम ऐंड्रॉयड नूगा पर कम करने में सक्षम है। वहीं दूसरी ओर शाओमी ने अपने रेडमी नोट 4 हैंडसेट के लिए ऐंड्रॉयड ओरियो अपडेट अभी भी जारी नहीं किया है।

यदि आप नोट 4 सीरीज का Smart Phone प्रयोग करते हैं तो आप इस अपडेट को अपने फोन में इनस्टॉल कर सकते हैं इसके लिए आपको निम्न बातों पर ध्यान देने की जरूरत है। बता दें कि आप Settings > About Phone > System Update > Choose Updates में जाए। इसके अलावा, यूजर्स चाहें तो बूटलोडर के जरिए ROM साइडलोड करने का विकल्प भी चुन सकते हैं। साथ ही MIUI 10 को अपने फोन पर मैन्युअली भी लोड आप कर सकते हैं।

Check Also

Apple Watch Series 8 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस पर डाले एक नजर, देखिए यहाँ

Apple आज नए iPhone 14-सीरीज के साथ स्मार्टवॉच की अपनी नई रेंज लॉन्च करने के …