Tuesday, January 31, 2023 at 11:31 AM

रवीना टंडन पर लगा भावनाएं भड़काने का आरोप, पुलिस में दर्ज़ हुआ केस

अभिनेत्री को एक फराह खान के कॉमेडी शो का भाग बनना बहुत महंगा पड़ा। रवीना टंडन, भारती सिंह व फराह खान के विरूद्ध मुद्दा दर्ज हो गया है। इन तीनों पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप है। अब इस मुद्दे पर ट्वीट करते हुए रवीना टंडन ने अपना पक्ष रखा है। रवीना ने प्रोग्राम के उस वीडियो को शेयर किया है, जिस पर भावनाएं भड़काने का आरोप है।

रवीना ने किया ये ट्वीट
रवीना ने ट्विटर पर लिखा है कि प्लीज ये लिंक जरूर देखें। मैंने एक भी शब्द ऐसा नहीं बोला है कि जिससे किसी धर्म का अपमान होता हो। हम तीनों (फराह खान, भारती सिंह व मैं) किसी को भी दुख नहीं पहुंचाना चाहते थे। इस मुद्दे में जिन्हें भी ठेस पहुंची है, हम उनसे मैं दिल से माफी मांगती हूं।

केस हुआ है दर्ज
बता दें कि अमृतसर जिले की अजनाला पुलिस ने बुधवार रात इस मुद्दे में केस दर्ज किया था। इन तीनों पर आरोप है कि उन्होंने एक प्रोग्राम के दौरान एक विशेष धर्म को लेकर कुछ शब्द कहे जो धार्मिक भावनाएं आहत करते हैं। यह शो क्रिसमस के दिन प्रसारित किया गया। मामला IPC की धारा 295-A के तहत केस दर्ज किया है।

क्या है मामला
दरअसल, फराह खान ने एक शो में भारती सिंह व रवीना टंडन को एक अंग्रेजी में एक शब्द की स्पेलिंग लिखने के लिए बोला था। यह शब्द पवित्र ग्रंथ से लिया गया था। भारती इसका मतलब नहीं जानती थीं। भारती ने कॉमेडी करने के चक्कर में इसका कुछ व ही मतलब बताया। रवीना व फराह उनके मजाक में शामिल हुईं। उन दोनों ने भी भारती को नहीं रोका। इस वीडियो को देखकर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने धार्मिक भावनाएं भड़काने का कार्य किया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो भारती लगातार छोटे पर्दे पर कॉमेडी करके लोगों को हंसाती रही हैं। वहीं रवीना टंडन आजकल छोटे पर्दे पर जज की किरदार में नजर आती रहती हैं। वहीं फराह खान ने हाल ही में ‘हाउसफुल-4’ व ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ में कोरियाग्राफी का जिम्मा संभाला था। खबरें ये भी हैं कि सलमान खान बिग बॉस छोड़ सकते हैं व फराह खान उनकी स्थान ले सकती हैं। लेकिन ये मात्र अफ़वाह है या सच, इसकी जानकारी नहीं है।

Check Also

बिग बॉस के घर में ट्रामा और एंग्जायटी से गुजरी टीना दत्ता, शो से निकलते ही किया खुलासा

एक्ट्रेस टीना दत्ता कम वोट मिलने की वजह से इस हफ्ते बिग बॉस 16 से …