Wednesday, December 7, 2022 at 9:54 AM

रणबीर-आलिया क्वालिटी टाइम बिताने के लिए मुंबई के एक 5 स्टार होटल में ठहरे

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर सिंह इन दिनों अपनी लव-लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में है। आए दिन दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। खबर है कि दोनों अगले साल शादी करने वाले है। वहीं अब खबरों के मुताबिक दोनों बीती रात क्वालिटी टाइम बिताने के लिए मुंबई के एक 5 स्टार होटल में ठहरे है। बता दें इस कपल के बीच प्यार की शुरूआत ब्रह्मास्त्र के सेट पर हुई।

पिछले दिनों आलिया भट्ट ने न्यूयॉर्क में रणबीर कपूर के पास विजिट किया था। रणबीर कपूर यहॉ अपने पिता ऋषि कपूर के साथ थे। ऋषि कपूर का न्यूयॉर्क में इलाज चल रहा है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने कहा कि रणबीर कपूर उनके लिए बेहद खास हैं। कयास लगाया जा रहा है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अगले साल तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

इन दिनों दोनों मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र  की शूटिंग में बिजी है। ब्रह्मास्त्र से बडे परदे पर रोमांस करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को तीन पार्ट में बनाया जाएगा. ब्रह्मास्त्र को 2019 मे रिलीज किया जाएगा। अब इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है। हाल ही में फिल्म को बनाने करण जौहर ने इसकी रिलीज डेटा का खुलासा किया है। करण ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए बताया है कि ये फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी। मतलब कि 2019 की क्रिसमस को अभी से ही करण ने रणबीर-आलिया और बिग बी की फिल्म के लिए बुक कर लिया है

अपनी पोस्ट में करण ये भी खुलासा किया है कि फिल्म का फर्स्ट पार्ट 2019 क्रिसमस पर आएगा, जबकि बाकी के दो पार्ट्स आगे चलकर रिलीज होंगे। बता दें कि ब्रह्मास्त्र एक बिग बजट और सुपरहीरो फिल्म है। इस फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया जा रहा है। फिल्म में रणबीर-आलिया के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन भी है।

Check Also

मुंबई के अस्पताल में भर्ती जुबिन नौटियाल की पहली तस्वीर हुई सोशल मीडिया पर वायरल

बॉलीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर जुबिन नौटियाल को लेकर हाल ही में एक बुरी खबर …