Tuesday, November 29, 2022 at 3:04 AM

ये कंपनी जल्द ही लांच करेगी तीन पहियों वाला स्कूटर

आज तक आपने सिर्फ दो पहिए वाली स्कूटर के बारे में ही सुना होगा। लेकिन अब जल्द ही मार्केट में तीन पहिएं वाली स्कूटर लांच होने वाली है। इस तीन पहिएं वाले स्कूटर को यमाहा कंपनी मार्केट में लांच करने वाली है। जिसकी अधिकारिक घोषणा कर दी गई है। इस स्कूटर में कई खास फिचर जोड़े गए है। जो इसे और स्कूटर से अलग बनाता है।इसकी सबसे पहली खास बात इसकी बनावट है। जिसमें आगे की तरफ दो पहिए दिए गए। इस स्कूटर को देखने पर यह काफी हैवी नजर आता है। इस स्कूटर में एग्जॉस्ट सिस्टम लगाया गया है जो मोटरसाइकिल से इंस्पायर्ड हैं।Image result for ये कंपनी जल्द ही लांच करेगी तीन पहियों वाला स्कूटर

इस स्कूटर और स्कूटर से अलग एलईडी लाइट्स, ब्रिजस्टोन व्हील्स ,इलेक्ट्रिक ब्लू एक्सेंट्स और 3D प्रिंटेड सीट्स दिए गए है जो इसे खास बनाते है। साथ ही इस स्कूटर के सीटस में बेकरेस्ट दिया गया है जो राइडर के लिए काफी आरामदायक और सुविधाजनक है । यमाहा कंपनी ने इस स्कूटर को Niken से इंस्पायर्ड होकर बनाया है। जो राइडर के लिए काफी कंफर्टेबल होगा और इसमें राइडर के लिए सारी सुविधाओं से परिपूर्ण है। बता दें कि यामाहा ने मिलान में चल रहे EICMA मोटर शो 2018 में अपने इस कॉन्सेप्ट स्कूटर 3CT को पेश किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी मार्केट में चार पहिए वाली स्कूटर लांच हुई थी जिसने पूरे मार्केट में तहलका मचा दिया था। इस स्कूटर का नाम क्वाड्रो कूडर है।​ जिसमें सारी सुविधाएं दी गई है। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे है। इसकी सबसे खास बात इसमें चार पहियों का होना है जो इसे और स्कूटर से अलग बनाता है।

Check Also

ग्‍लोबल मार्केट में आज हुई कच्‍चे तेल के दाम में गिरावट, पेट्रोल-डीजल का रेट यहाँ करें चेक

ग्‍लोबल मार्केट में कच्‍चे तेल की कीमतों में पिछले 24 घंटे के दौरान करीब तीन …