Monday, November 28, 2022 at 4:44 PM

यूपी: मथुरा के इस मंदिर में दिखे तेज प्रताप यादव

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव का परिवार इन दिनों अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है। तेज प्रताप यादव का अपनी पत्नी से तलाक लेने के मामले से परिवार में हर कोई अचंभित हैं। तेज प्रताप कहां, कब जाते हैं किसी को पता ही नहीं होता। इस बीच तेज प्रताप यादव को यूपी के मथुरा में एक बार फिर देखा गया है। तेज प्रताप यहां मंदिरों में दर्शन करने के लिए पहुंचे हैं। बता दें कि राधी रानी मंदिर में शॉल ओढ़कर दर्शन करने पहुंचे तेज प्रताप यादव ने मीडिया से दूरी बना ली है।

Image result for यूपी: मथुरा के इस मंदिर में दिखे तेज प्रताप यादव

बता दें कि तेज प्रताप यादव यहां 20 मिनट तक रूके रहें। इसके बाद वो कहीं एकांत के लिए निकल गए। तेज प्रताप करीब सात दिनों से मथुरा में डेरा डाले हुए हैं। वे कभी गोवर्धन की परिक्रमा करते दिखते हैं तो कभी वृंदावन के केसी घाट पर नावों से सफर करते दिख जाते हैं। तेजप्रताप कभी राधा रानी मंदिर में दर्शन करने पहुंचे हैं तो कभी ब्रज चौरासी कोस की परिक्रमा में घूमते हुए नजर आते हैं। पत्नी से तलाक की कोर्ट में अर्जी देने के बाद से ही तेज प्रताप यादव ने घर और मीडिया से दूरी बना रखी है।

बता दें कि तेजप्रताप ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने की अर्जी दायर की है। पहले ऐसा कहा जा रहा था कि तेजप्रताप दीपावली पर अपने घर पहुंच जाएंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं। तेजप्रताप छठ के मौके पर भी पटना स्थित अपने घर पर नहीं पहुंचे। जिस कारण राबड़ी देवी ने छठ पूजा करने से मना कर दिया था। उन्होंने साफ कहा था कि वे छठ तभी करेंगी, जब दोनों बेटे घर पर साथ रहेंगे।

Check Also

पेट्रोल और डीज़ल के दाम आज फिर बढ़े

  दिल्ली- पेट्रोल और डीज़ल के दाम आज फिर बढ़े,दिल्ली में डीजल 95 रुपए प्रति …