Saturday, December 10, 2022 at 12:54 AM

यूपी: दिनदहाड़े जिला कारागार के हेड वार्डर की गोली मारकर हत्या

प्रतापगढ़. प्रतापगढ़ स्थित जेल रोड रेलवे क्रासिंग के पास गुरुवार को जिला कारागार के हेड वार्डर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दिनदहाड़े हत्या की वारदात से वहां अफरातफरी मच गई। मामले में जेल पुलिस चौकी प्रभारी विनीत उपाध्याय को एसपी ने रात करीब साढ़े नौ बजे निलंबित कर दिया।

लखनऊ के नगराम थाना क्षेत्र के पुरहिया (निगोहा) गांव निवासी हरि नारायण त्रिवेदी (56) जिला कारागार में हेड वार्डर (प्रधान बंदी रक्षक) पद पर तैनात थे। वह ड्यूटी करके दोपहर बाद 2.25 बजे जेल से बाहर निकले और कमरे पर चले गए। कुछ देर बाद सब्जी खरीदने पैदल ही जेल रोड क्रासिंग की ओर निकले थे। करीब साढ़े तीन बजे वह क्रासिंग के पास ठेला दुकानदार से हरी मटर खरीद रहे थे, तभी चौक घंटाघर की ओर से काली पल्सर सवार दो बदमाश पहुंचे और उन्हें गोली मारकर हवाई फायर करते हुए खीरीबीर घाट की ओर भाग निकले।

मौके पर पहुंचे जेल चौकी इंचार्ज एवं आस-पास के लोगों ने सामने से आ रहे कार सवार को रोका और उसी गाड़ी से उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। वहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर कोतवाल, एएसपी पूर्वी अवनीश मिश्र जिला अस्पताल पहुंचे। फिर घटनास्थल का स्थल निरीक्षण किया, जबकि एसपी एस आनंद फोर्स के साथ खीरीबीर घाट की ओर गए, लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चला। एसपी का कहना है कि बदमाशों की धरपकड़ को टीमें गठित की गई हैं। हत्या का कारण अभी पता नहीं चल सका है।

Check Also

भाजपा पार्षद हारून खान को हर्ष फायरिंग करना पड़ा भारी, वीडियो वायरल होने पर पुलिस का एक्शन

भाजपा पार्षद हारून खान को फायरिंग करना पड़ा महंगा । सोशल मीडिया पर हर्ष फायरिंग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *