Monday, November 28, 2022 at 5:39 PM

यूपी: छात्रा ने पकड़ लिया दरोगा का कॉलर मारा तमाचा, फिर जो हुआ उससे मच गया हंगामा

यूपी में लखनऊ के तेलीबाग इलाके में एक छात्रा द्वारा दरोगा को पीटने का मामला सामने आया है। अपनी मां के साथ छात्रा स्कूटी से बाजार जा रही थी। तब छात्रा नो एंट्री एरिया में घुस गई। दरोगा ने रोकने की कोशिश की तो दोनों के बीच नोकझोंक हो गई थी। वहीं छात्रा का आरोप है कि दरोगा ने उसे पीट दिया और बाद में स्कूटी में धक्का दे दिया जिससे उसकी मां गिर गई। इस घटना के बाद लोगों गुस्साए लोगों ने छात्रा के साथ मिलकर दरोगा पर कार्रवाई करने की मांग को लेकर काफी देर तक हंगामा किया।

Image result for यूपी: छात्रा ने पकड़ लिया दरोगा का कॉलर मारा तमाचा

दरअसल, सोशल मीडिया में एक वीडियो बहुत जोरों से वायरल हो रहा है। ये वीडियो यूपी की राजधानी लखनऊ के तेलीबाग का बताया जा रहा है। नो एंट्री एरिया में बैरिकेडिंग लगाए गए थे। इस दौरान छात्रा बैरिकेडिंग हटाकर नो एंट्री एरिया में घुसने लगी। दारोगा ने रोकने की कोशिश की। चौकी इंचार्ज का छात्रा को रोकना भर था कि छात्रा आग बबूला हो गई। चौकी इंचार्ज से बहस करने लगी। बहस इतनी बढ़ गई कि छात्रा ने चौकी इंचार्ज के साथ हाथापाई पर उतारु हो गई। इतनी ही नहीं आग बबूला छात्रा ने गुस्से में चौकी इंचार्ज की वर्दी पर लगे स्टार तक नोंच डाले।

खींचतान में दारोगा की वर्दी फट गई

काफी जद्दोजहद के बाद महिला ने दारोगा का कॉलर छोड़ा। इस दौरान तेलीबाग चौकी इंचार्ज ने महिला पुलिस को फोन कर बुला लिया है। इस खींचतान में दारोगा की वर्दी तक फट गई। दूसरी तरफ छात्रा ने आरोप लगाया है कि चौकी इंचार्ज ने उसे धक्का दिया था। छात्रा ने कहा कि दारोगा पुलिसकर्मियों को नो एंट्री एरिया में जाने से नहीं रोक रहे थे। इस दौरान सीओ कैंट और महिला पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंची।

छात्रा ने कोई तहरीर नहीं दी

बवाल की सूचना पर सीओ तनु उपाध्याय, इंस्पेक्टर और अन्य पुलिस कर्मी पहुंचे। इस बीच मौका पाते ही दारोगा भाग निकला। छात्रा का आरोप है कि उसने जब कार्रवाई की मांग की तो सीओ ने कहा कि तुमने दारोगा के बिल्ले नोचे हैं कॉलर पकड़ा है तुम्हारे खिलाफ भी मुकदमा लिखा जाएगा। इसके बाद छात्रा ने लिखित में कोई तहरीर नहीं दी और चली गई। इंस्पेक्टर ने बताया कि छात्रा रॉग साइड जा रही थी। धक्के से वह गिर गई थी। उसने उल्टा दारोगा का कालर पकड़कर अभद्रता की है।

Check Also

पेट्रोल और डीज़ल के दाम आज फिर बढ़े

  दिल्ली- पेट्रोल और डीज़ल के दाम आज फिर बढ़े,दिल्ली में डीजल 95 रुपए प्रति …