Monday, November 28, 2022 at 4:09 PM

यूपी : आग के हवाले की गई 10वीं की छात्रा ने 3 दिन बाद तोड़ा दम, आरोप फरार

आगरा। ताजनगरी आगरा में डीजीपी ओपी सिंह के मंगलवार को शहर में कानून-व्यवस्था की समीक्षा के दौरान आग के हवाले की गई कक्षा दस की छात्रा संजली ने आज दम तोड़ दिया। स्कूल से लौट रही छात्रा को बाइक सवार शोहदों ने पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया था।

10वीं की छात्रा

इस घटना के आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। इसके बाद से छात्रा को मेडिकल कॉलेज लाया गया, जहां से नई दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल भेजा गया। पोस्टमार्टम के बाद संजली का शव शाम तक गांव पहुंचेगा।

पुलिस ने मौके से खाली पेट्रोल की बोतल और लाइटर बरामद किया है। इस वारदात के पीछे बदमाशों की क्या मंशा थी इसका अभी तक पता नहीं चल सका है। पुलिस ने हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। बेटी की मौत के बाद से परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है।

छात्रा के परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनकी किसी कोई दुश्मनी भी नहीं है। बावजूद इसके उनकी बेटी को जलाया गया और फिर उसे खाई में धकेलने की कोशिश भी की गई। पुलिस इस संबंध में मामला दर्ज कर पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है। घटना के दो दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Check Also

यरुशलम में दो बस स्टॉप पर हुए ब्लास्ट में एक युवक ने गवाई जान व 21 लोग घायल

यरुशलम में  दो बस स्टॉप पर हुए दो बम धमाकों में एक व्यक्ति की मौत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *