Monday, November 28, 2022 at 3:03 PM

यह महिला कर चुकी भूत के साथ बहुत बार सम्भोग

हाल में आपने इंग्लैंड की एक घटना के बारे में सुना होगा की कैसे एक महिला ने भूत के साथ सम्भोग किया अब इसने दवा किया की वह जल्दी ही शादी करेगी तो जानिए पूरा मामला ?

Image result for यह महिला कर चुकी भूत के साथ बहुत बार सम्भोग

आज के इस साइंस वाले युग में कोई भी भूत प्रेत को नहीं मंटा लेकिन इंग्लैंड की जिस महिला ने अपने साथी भूतिया आशिक के साथ सम्भोग करने का दावा किया था उसने बताया की वह जल्द ही उसके साथ शादी के बंधन में बंधेगी,इस महिला का नाम ऐमेथिस्ट रेल्म बताया जा रहा हैं जबकि इसने बताया की उनके भूत आशिक ने उनको शादी के लिए प्रपोज किया इसलिए वह जल्द ही शादी करेगी।

महिला ने बताया की 9 महीने साथ रहने के बाद उसने पहली दफा भूत की आवाज सुनी उसने पिछले हफ्ते ही शादी के लिए प्रपोज किया इसने प्रपोज घुटने टेक कर नहीं किया क्योकि उसके घुटने नहीं थे।

भूत ने महिला को कहा की क्या आप मुझसे शादी करेगी जिसका जवाब महिला ने हां में दिया , इस आवाज को महिला ने काफी खूबसूरत, आकर्षित, सच्ची, सेक्सी और गहरी बताया, यह दोनों के दूर दराज इलाके में शादी करेंगे।

महिला ने अपने पार्टनर के नाम वगेरा के बारे में कुछ जानकारी नहीं दी, इस महिला ने इसी भूत के साथ सम्भोग करने का दावा किया था जिसके बारे में बताया की किसी व्यक्ति की तुलना में भूत का सम्भोग ज्यादा संतुष्टि प्रदान करता हैं।

Check Also

ऋचा चड्ढा के गलवान ट्वीट पर पहली बार अनुपम खेर और केके मेनन ने दी प्रतिक्रिया

ऋचा चड्ढा का ‘गलवान’ ट्वीट उनके लिए मुश्किलों का सबब बनता जा रहा है।  बॉलीवुड …