Saturday, December 10, 2022 at 12:25 AM

यहां के लोग एक दूसरे की पत्नियों के साथ करते हैं सेक्स, पसंद आने पर कर लेते है शादी

दुनिया के हर देश मे अलग अलगह तरह के रीतिरिवाज है जिसके अनुसार वहां पर परंपराओं का निर्वहन किया जाता है.। इनमें कई सारी परंपराए तो ऐसी है जो लोगों को लिए चौंकाने वाली है। हालांकि पश्चिमीं देशों की जो परंपराए हैं। वह हमारी समझ से परे होती है। आज आपको पश्चिमी अफ्रीका के गोडाबी जनजाति की एक परंपरा के बारे में बता रहे है। दोस्तों इस जनजाति में एक अलग ही तरह की प्रथा का चलन है।

Related image

जहां कोई भी पुरुष अपनी पसंद की शादीशुदा महिला को लेकर भाग सकता है। एक बार भाग जाने के बाद समुदाय को लोग उनकी शादी करा देते है। बस इसमें शर्त यह होती है कि महिला की रजामंदी होनी चाहिए। इसके बाद वह तीन चार दिनों बाद वापस आ जाते है जहां पूरे रीतिरिवाज के साथ उनकी शादी करा दी जाती है। अफ्रीका की इस जनजाति में इस तरह की शादी साल में एक बार होने वाले गौरे वर्ल्ड फेस्टिवल के दौरान होती है।

Related image

यहां पर ऐसा होना बहुत ही आम माना जाता है। सबसे बडी खास बात तो यह है कि इसमें महिला का पति भी कुछ नहीं कहता है। बाताया जा रहा है कि इस तरह की शादी के पीछ कई सारे कारण बताए जा रहे है। यहां पर धार्मिक परंपरा के अनुसार किसी भी लड़की की पहली शादी उसके परिजनों के अनुसार करनी होती है।

Related image

जिससे कई बार लड़कियों को लड़के पसंद नहीं आते है। जिससे वह अपने पति के साथ खुश नहीं रह पाती है। इस फेस्टिवल के दौरान यहां की महिलाए अपने प्यार की तलाश करती है। और पसंद आने पर उसके साथ फरार हो जाती है।

Check Also

ठंड के मौसम में फटी एड़ियों से निजात पाना चाहते हैं तो आजमाएँ ये उपाए

ठंड के मौसम में सिर्फ चेहरा ही नहीं बल्कि पूरी शरीर ड्राई हो जाता है। …