Tuesday, November 29, 2022 at 3:28 AM

यहां आकर एक साथ इतने मर्दों को बिस्तर पर खुश करती हैं लड़कियां

आधुनिक दुनिया को एक सभ्य समाज कहा जाता है लेकिन फिर भी कई सारी ऐसी जनजातिया है जिनका जीवन स्तर आज भी बहुत नीचे हैं। हालांकि शिक्षा के प्रसार से लोगों मे काफी जागरूकता आई है। पर अन्धविश्वास और रूढीवादिता के चलते दुनिया में कई सारी ऐसी परंपराओं को निर्वहन किया जाता है जो समाज के लिए कलंक के समान है. आज आपको इंडोनेशिया की एक परंपरा के बारे में बता रहे है। जहां पर शादी के बाद महिला को नर्क से होकर गुजरना पड़ता है। हालांकि वहां के लोगों के लिए यह परंपरा काफी महत्वपूर्ण होती है।

Image result for यहां आकर 7 मर्दों को बिस्तर पर खुश करती हैं लड़कियां

दोस्तों यहा पर एक परम्परा के अनुसार महिलाए शादी के बाद सात अनजान लोगों के साथ संबंध बनाती है। इसमे सभी घरवालों की रजामंदी भी होती है। यह परंपरा इंडोनेशिया के बाली में निभाई जाती है। यहां पर हर साल पॉन त्यौहार मनाया जाता है। जिसमें महिलाएं अपने परिवार की रजामंदी से अनजान लोगों के साथ संबंध बनाती है।

Image result for मर्दों को बिस्त लड़कियां

चौंकाने वाली बात तो यह है कि यहां पर महिलाओ को एक इंसान के साथ नहीं बल्कि सात लोगों के साथ संबंध बनाना होता है इसे लेकर लोगों का मानना है कि पुराने समय में यहा के राजा का अपनी सौतेली मां के साथ अवैध संबंध था। कहा जाता है कि एक दिन वह अपनी मां के साथ संबंध बना रहा था उसी दौरान किसी ने उसकी हत्या कर दी।

Related image

और उन्हें लाकर इस पर्वत पर दफना दिया। उसके बाद कहा जाता है कि जो भी इंसान इस पर्वत पर आकर संबंध बनाता है उसकी सारी मनोकामना पूरी हो जाती है जिसके बाद लोग लगातार यहां पर आते गए। जिससे यह एक परंपरा बन गई।

Check Also

दाग-धब्बे, एक्ने जैसी प्रॉब्लम्स से छुटकारा दिलाने में कारगर हैं बेसन

बेसन किचन में इस्तेमाल होने वाली मुख्य चीज है।  इसमें पाए जाने वाले पोषक तत्व …