Tuesday, November 29, 2022 at 3:06 AM

मुकेश अंबानी के घर शुरू हुई शादी की रस्में

शदियों के इस सीजन में सबसे रॉयल और मोस्ट फोकस्ड शादी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी होगी। ईशा और आनंद पीरामल की शादी 12 दिसंबर होगी। लेकिन दिलचस्प बात हैं कि इसकी रौनक अंबानी के घर अभी से देखी जा रही है।

Image result for मुकेश अंबानी के घर शुरू हुई शादी की रस्में

बीते दिनों में इस शाही शादी का जश्न शुरू हो गया। इस दौरान अंबानी के परिवार के सभी सदस्य पारंपरिक और आकर्षक लिबास में नजर आए। इस समारोह में ईशा ने अपनी दादी कोकिलाबेन अंबानी से आशीर्वाद लिया, इस दौरान डांडिया का आयोजन भी हुआ। ईशा अंबानी खूबसूरत लहंगे में नजर आईं।

इटली के लेक कोमो की लग्जरी प्रोपर्टी में सितंबर में आयोजित अंबानी परिवार की बेटी ईशा की सगाई सेरेमनी में कई सेलिब्रिटी शामिल हुए थे।

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान से लेकर प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस जैसे एक्टर्स इस सेरेमनी का हिस्सा बने। करण जौहर, अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर, मनीष मल्होत्रा, जूही चावला, सोनम कपूर जैसे सेलेब्स ईशा अंबानी की इंगेजमेंट के लिए इटली पहुंचे थे।

आपको बता दें कि ईशा की में शादी की हर छोटी-बड़ी चीज का इंतजाम खास अंदाज में किया जा रहा है। दोनों की शादी के कार्ड की पहली झलक सामने आ गई है। ये कार्ड सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है।

ईशा की शादी का कार्ड देखने में शाही लग रहा है। पिंक और गोल्डन बॉक्स में बनाए गए इस कार्ड को चार बॉक्स में बांटा गया है। वीडियो में बॉक्स के पहले हिस्से में मां गायत्री देवी की फोटो को रखा गया है। इसकी कीमत 3 लाख रुपए बताई जा रही है।

Check Also

ग्‍लोबल मार्केट में आज हुई कच्‍चे तेल के दाम में गिरावट, पेट्रोल-डीजल का रेट यहाँ करें चेक

ग्‍लोबल मार्केट में कच्‍चे तेल की कीमतों में पिछले 24 घंटे के दौरान करीब तीन …