Saturday, December 10, 2022 at 12:52 AM

मणिपुर और मिजोरम को लेकर धोखा खा गए राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर अपनी एक गलती की वजह से बीजेपी के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल राहुल गांधी ने 28 अक्टूबर को अपन ट्विटर हैंडल से एक लिंक शेयर किया था जिसमें उन्होंने मिजोरम की छात्राओं की जगह मणिपुर लिख दिया था। बस इसके बाद बीजेपी ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने राहुल गांधी के इस ट्वीट को उनकी अज्ञानता बताया।

Image result for मणिपुर और मिजोरम को लेकर धोखा खा गए राहुल गांधी

इस रिपोर्ट को राहुल गांधी ने किया था शेयर

दरअसल रविवार, 28 अक्टूबर को इंडियन एक्सप्रेस ने मिजोरम के एक सैनिक स्कूल की रिपोर्ट छापी थी। रिपोर्ट में बताया गया था कि मिजोरम में पहली बार इस सैनिक स्कूल ने लड़कियों को भी स्कूल में एडमिशन दिया था। इसी रिपोर्ट को राहुल गांधी ने अपने ट्विटर से शेयर किया लेकिन वो एक गलती कर बैठे और मिजोरम की जगह मणिपुर लिख दिए। राहुल ने स्टोरी शेयर करते हुए लिखा दुनिया में ऐसा कुछ भी नहीं है जो लड़कियां न कर सकें। बस उन्हें एक मौका देने की जरूरत है। मणिपुर के सैनिक स्कूल की इन लड़कियों ने इसे साबित कर दिया है। इन बहादुर बच्चियों के लिए मेरी शुभकामनाएं।

अमित मालवीय ने राहुल का बताया अज्ञान

राहुल गांधी की ओर से किए गए ट्वीट में गलती होने के बाद बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने मिजोरम की लड़कियों को मणिपुर की लिखा है। मालवीय ने लिखा नॉर्थ ईस्ट के बारे में ये उनकी अज्ञानता है जो दिखता है। मालवीय के ट्वीट के बाद राहुल गांधी सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। देखते ही देखते वो ट्रोल हो गए और यूजर्स के निशाने पर आ गए।बाद में राहुल ने डिलीट किया ट्वीट

अमित मालवीय की ओर से राहुल गांधी की गलती को लेकर ट्वीट किए जाने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीय डिलीट कर दिया। लेकित तब तक काफी देर चुकी थी। वो विरोधियों को निशाने पर आ चुके थे। बता दें कि यह पहला ऐसा मामला नहीं है जब राहुल गांधी अपनी इन गलतियों की वजह से ट्रोल हुए हो। इससे पहले भी वो कई बार सोशल मीडिया यूजर्स और विरोधियों के निशाने पर आ चुके हैं।

Check Also

पेट्रोल और डीज़ल के दाम आज फिर बढ़े

  दिल्ली- पेट्रोल और डीज़ल के दाम आज फिर बढ़े,दिल्ली में डीजल 95 रुपए प्रति …