Wednesday, December 7, 2022 at 9:52 AM

भाषण के बीच में अचानक बिगड़ी केंद्रीय मंत्री की तबीयत

अखिल भारतीय कुर्मी महासभा सम्मेलन में भाषण देते वक्त केंद्रीय स्वास्थ्य व परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल की तबीयत अचानक बिगड़ गई। तबीयत खराब होने पर उन्हें तुरंत बीएचयू के सर सुंदरलाल अस्पताल और ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। पटेल की अचानक तबीयत बिगड़ने का कारण कमजोरी बताया गया। अनुप्रिया पटेल एनडीए में शामिल अपना दल से सांसद हैं।

Image result for भाषण के बीच में अचानक बिगड़ी केंद्रीय मंत्री की तबीयत

केंद्रीय स्वास्थ्य व परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल रविवार को अखिल भारतीय कुर्मी क्षत्रिय महासभा सम्मेलन में शामिल होने के लिए मिर्जापुर पहुंची थीं। यहां भाषण देने के दौरान उनकी तबीयत अचानक से बिगड़ गई। खराब तबीयत की जानकारी मिलते ही मिर्जापुर के सीएमओ डॉ. ओपी तिवारी डॉक्टरों की पूरी टीम के साथ वहां पहुंचे। इसके बाद डॉक्टरों की टीम उन्हें लेकर बीएचयू के सर सुंदरलाल अस्पताल पहुंची।

चिकित्सा अधीक्षक डॉ. विजय नाथ मिश्र ने बताया कि 12 डॉक्टरों की टीम की देखरेख में अनुप्रिया पटेल का इलाज किया गया। उनके नौ टेस्ट भी किए गए जोकि सभी नॉर्मल आए। बताया गया कि उनकी तबीयत ब्लड प्रेशर लो होने के कारण खराब हुई थी। शाम में अन्य टेस्ट के लिए वो दिल्ली रवाना हो गईं, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें एक हफ्ते के लिए आराम करने को बोला है।

Check Also

पेट्रोल और डीज़ल के दाम आज फिर बढ़े

  दिल्ली- पेट्रोल और डीज़ल के दाम आज फिर बढ़े,दिल्ली में डीजल 95 रुपए प्रति …