Saturday, December 10, 2022 at 12:10 AM

बेरोजगार लोगो के लिएखुश खबरी, FlipKart में आ रही हैं बंपर भर्तियां

हाल ही में देश की सबसे बड़ी E कॉमर्स कंपनी FlipKart के CEO बिन्नी बंसल ने इस्तीफा सौंपा था जिसके बाद अब कंपनी ने वैकेंसी निकाली है। जी हां कंपनी ने बिन्नी बंसल के इस्तीफे के बाद बड़े-बड़े पदों पर लोगों को हायर करने वाली है। ऐसे में अगर आप भी अब वालमार्ट के स्वामित्व वाली इस कंपनी में काम करना चाहते हैं तो आपके लिए बेहद ख़ास मौक़ा है।

Image result for FlipKart में आ रही हैं बंपर भर्तियां

शीर्ष पदों पर वैकेंसी

गौरतलब है कि, पिछले कुछ दिनों से FlipKart जबरदस्त चर्चा में बनी हुई है। जिस शख्स ने इस कंपनी की नींव रखी थी उसी ने अब कंपनी का साथ छोड़ दिया है। साल 2007 में Flipkart को शुरू करने वाले दो दोस्त बिन्नी बंसल और सचिन बंसल की कंपनी कुछ सालों में देश की सबसे बड़ी कंपनी बन गई थी। लेकिन अब दोनों ही इससे अलग हो गए हैं और अब अमेरिकी कंपनी वालमार्ट इसका संचालन कर रही है। वहीं अब फ्लिपकार्ट पहली बार बड़े-बड़े पदों पर नियुक्तियां करने जा रही हैं। कंपनी सप्लाइ चेन मैनेजमेंट, टेक्नॉलजी, मार्केटिंग और प्रॉडक्ट जैसे डिपार्टमेंट्स में वरिष्ठ पदों पर भर्तियां करने जा रही है। इसके साथ ही कई एंप्लॉयीज को विदेश भी ट्रांसफर किए जाने की बात बताई जा रही है। जिससे भारतीय कारोबार को वॉलमार्ट की वैश्विक गतिविधियों के मुताबिक ढाला जा सके। ऐसे में फ्लिपकार्ट के साथ जुड़ने का सपना देख रहे लोगों के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है। तो अगर आप भी इस कंपनी के साथ जुड़ना चाहते हैं, तो यह मौक़ा तुरंत ग्रैब कर लें।

Flipkart बनना चाहता है E-Commerce का बादशाह

रिपोर्ट के मुताबिक, एक अधिकारी का कहना है कि, कंपनी दुनिया भर में अपना जलवा बरकरार रखना चाहती है। साथ ही E Commerce इंडस्ट्री पर अपनी हुकूमत कायम करने के लिए दिग्गज एम्प्लॉयीज की खोज कर रही है। इसके लिए बेंगलुरु की एक कंपनी 5 शीर्ष पदों लोगों को हायर करने जा रही है।

The post बिन्नी बंसल के इस्तीफे के बाद FlipKart में आ रही हैं बंपर भर्तियां, आपके लिए भी है मौक़ा

Check Also

DRDO CEPTAM 2022 की रजिस्ट्रेशन तिथि में हुआ बदलाव, आज ही करें अप्लाई

 रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन ने DRDO CEPTAM 2022 रजिस्ट्रेशन तिथि बढ़ा दी है। रजिस्ट्रेशन …