Wednesday, December 7, 2022 at 9:45 AM

बंद कमरे में नहीं बल्कि इस जगह पर कुछ इतना सेक्स चाहती हैं महिलाएं

सेक्स करना बहुत अहम होता है ये सभी जानते हैं लेकिन सेक्स करना ही सब कुछ नहीं होता है उसकी कई सारी ऐसी बातें होती है जिसके बारे में पार्टनर्स नहीं जानते हैं लेकिन उन्हें पता होना चाहिए. शादी के शुरूआती दिनों में कपल्स को जब भी टाइम मिलता है वह कमरे में ही रहते हैं ​लेकिन हाल ही में एक सर्वे में खुलासा हुआ कि महिलाएं कितनी देर तक रूम में सेक्स करना चाहती हैं. इस बात से बहुत से कपल अनजान होंगे.

Image result for बढ़ती उम्र के साथ महिलाओं में होती है तेजी से उतनी ही सेक्स की चाहत

दरअसल, हाल ही में दुनिया के 3,836 लोगों पर सर्वे किया गया है जिसमें यह खुलाया हुआ कि अधिकतर मर्द उस औसत समय को भी पूरा नहीं कर पाते हैं. जी हां, आपको बात दें कि अधिकतर महिलाएं रूम में तकरीबन 24 मिनिट 51 सेकेंड तक सेक्स करना चाहती है. वहीं जब पुरुषों से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह 25 मिनिट 43 सेकेंड तक सेक्स करना पसंद करते हैं. इसके अलावा कई कपल इस औसत समय को भी पूरा नहीं कर पाते हैं ऐसे में वह ​निराश होने लगते हैं.

वहीं अमेरिका में खुलासा हुआ है कि भारत में पुरूष करीब 15 मिनट 15 सेकेंड तक ही सेक्स कर पाते हैं। वहीं ब्रिटिश पुरूष 20 साल की उम्र में एवरेज परफॉर्म करते हैं और 30 की उम्र में बेस्ट परफॉर्म करते हैं. कनाडा में 17 मिनट 5 सेकेंड तक ही सेक्स कर पाते हैं. इससे यही पता चलता है कि महिलाएं सेक्स के मामले में बहुत आगे हैं पुरुषों से.

Check Also

आईशैडो लगाने का ठीक व जबरदस्त उपाय नहीं जानती होंगी आप…

ग्लिटर आईशैडो चेहरे को अनाकर्षक बना सकता है. इसके लिए ठीक रंग के चुनाव के अतिरिक्त ब्रैंड व प्रोडक्ट क्वॉलिटी की जाँच भी ज्ररूरी …