Monday, November 28, 2022 at 2:27 PM

फ्लाइट में ही सिगरेट पीना चाह रहा था यात्री, क्रू मेंबर ने रोका तो मचाया उत्पात

New Delhi. विस्तारा की अमृतसर-दिल्ली-कोलकाता पैसेंजर फ्लाइट में शुक्रवार को एक यात्री ने जमकर हुड़दंग मचाया। बुरे बर्ताव के चलते यात्री को दिल्ली एयरपोर्ट पर विमान से उतार दिया गया। हंगामे के चलते फ्लाइट में तीन घंटे की देरी हुई।

जानकारी के मुताबिक यात्री फ्लाइट में सिगरेट पीना चाह रहा था। जब केबिन क्रू मेंबर्स ने उसे ऐसा करने से रोका तो वह जिद्द करने लगा। उसकी क्रू मेंबर्स के साथ काफी बहस भी हुई। आखिर में उसे दिल्ली एयरपोर्ट पर उसे विमान से उतार दिया गया। उसे उसका सामान भी दे दिया गया।

कुछ ही दिनों पहले एक ऐसा ही मामला सामने आया था जिसमें एक महिला यात्री ने शराब देने से इनकार पर जमकर हंगामा किया था। मुंबई से लंदन जा रहे विमान में नशे में धुत बिजनेस क्लास आयरिश महिला यात्री ने शराब देने से इनकार करने पर क्रू मेंबर के साथ बदसलूकी की। महिला यात्री ने एक क्रू सदस्य को थप्पड़ भी मारा था। लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट पर विमान के लैंड करने के बाद यात्री को गिरफ्तार कर लिया गया।

ये पूरी घटना एयर इंडिया फ्लाइट एआई- 131 में 10 नवंबर की थी। पूरी घटना का एक केबिन क्रू मेंबर ने वीडियो भी बना लिया था। इसमें महिला यात्री को कई बार अपशब्द कहते हुए सुना गया था।

Check Also

पेट्रोल और डीज़ल के दाम आज फिर बढ़े

  दिल्ली- पेट्रोल और डीज़ल के दाम आज फिर बढ़े,दिल्ली में डीजल 95 रुपए प्रति …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *