Tuesday, January 31, 2023 at 12:46 PM

फिलीपींस के एक सड़क हादसे में 9 लोगों की हुई मौत

अभी तक विदेशों में हुए अलग-अलग हादसों में करीब 33 लोगों की मौत हो गई है। फिलीपींस की राजधानी मनीला में हुए एक सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है, तो वहीं 10 लोग घायल हो गए हैं। यह हादसा रिजल प्रांत के कारडोना नगर में मंगलवार तड़के एक राजमार्ग पर तीन कारों के आपसे में भिड़ंत की वजह से हुई है।

पुलिस के मुताबिक स्थानीय समय के अनुसार तड़के लगभग 5.30 बजे हुई दुर्घटना में एक डंपिंग ट्रक, एक ट्रेलर ट्रक और एक यात्री जीपनी शामिल थे। पुलिस ने बताया कि जब एक डंप ट्रक, एक ट्रेलर ट्रक और एक यात्री जीपनी शामिल थे। एक ट्रक का ब्रेक फेल हो गया, जिससे वह कई मकानों में जा घुसा, जबकि दूसरा ट्रक एक जीप से टकरा गया। मरने वालों में ट्रक का ड्राइवर भी था जो खड्ड में गिर गया था।

तो वहीं दूसरे हादसा चीन में हुआ जहां 14 लोगों की मौत हो गई है। चीन के कोयला खदान में विस्फोट हो गया इस विस्फोट में 14 लोगों की मौत हो गई तो कई मजदूर खदान में फंस गए।

अफगानिस्तान में बड़ा बम विस्फोट हुआ जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई है। मरने वाले सभी एक ही परिवार के थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सड़क किनारे लगे बम के पास जैसे ही उनकी कार पहुंची वैसे ही एक विस्फोट में उनकी कार हादसे का शिकार हो गई।

कहीं भीषण विस्फोट, तो कहीं आपस में भिड़ी कारें, 33 लोगों की मौत, कई घायल

लोगों ने बताया कि खत्म हुए सभी लोग कार से एक अंतिम संस्कार में भाग लेने जा रहे थे। जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त गाड़ी खोस्त प्रांत में थी। खबर है कि हादसे का शिकार हुए दस लोगों में से पांच पुरुष थे और दो महिलाएं और तीन बच्चे थे।

खोस्ता से एक प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए कहा कि ये सभी अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए लोगार प्रांत में जा रहे थे।

 

Check Also

लखनऊ में डेंगू का कहर लगातार जारी

  लखनऊ में डेंगू के 65 नए मरीज मिले,फैजुल्लागंज समेत कई इलाकों में डेंगू का …