Tuesday, January 31, 2023 at 11:48 AM

पूर्व भारतीय क्रिकेटर प्रवीण कुमार पर लगा ये आरोप

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार ने सोमवार को कहा कि उन पर लगाये गए मारपीट के आरोप ‘स्थानीय राजनीति’ से प्रेरित हैं और उनकी छवि खराब करने के लिये लगाए गए हैं।

प्रवीण पर मेरठ में एक फैक्ट्री के मालिक से मारपीट का आरोप है।यह घटना कथित तौर पर मुल्तान नगर में शनिवार को हुई जब दीपक कुमार अपने बेटे को स्कूल बस से उतरने में मदद कर रहे थे। दीपक ने आरोप लगाया कि प्रवीण ने उन पर हमला किया और उनके बेटे को धक्का दिया क्योंकि बस उसकी कार के रास्ते में थी।

भारत के लिए छह टेस्ट और 68 वनडे खेल चुके प्रवीण ने कहा, ”यह सब झूठ है। उसने मेरी चेन खींचने की कोशिश की। यह स्थानीय राजनीति है। मैं तो उस इलाके में रहता भी नहीं हूं। मेरे वहां दो तीन घर है और वहां पुताई चल रही है जिसे देखने मैं गया था।”

प्रवीण ने स्थानीय राजनीति के आरोप के बारे में कोई खुलासा नहीं किया। उन्होंने कहा, ”यहां कुछ लोग दूसरे की कामयाबी नहीं देख सकते। यह मेरी छवि खराब करने की एक और कोशिश है। इससे सस्ती लोकप्रियता भी मिल जायेगी। मैने भी उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।”

प्रवीण के खिलाफ अभी मामला दर्ज नहीं हुआ है क्योंकि आरोपों की जांच हो रही है। प्रवीण इससे पहले 2008 में भी विवादों के घेरे में आये थे जब उन पर मेरठ में एक डाक्टर को पीटने का आरोप लगा था।

Check Also

ऑस्ट्रेलियाई ओपन 2023 : बेलारुस की अरीना सबालेंका ने महिला सिंगल्स का खिताब जीता

बेलारुस की अरीना सबालेंका ने ऑस्ट्रेलियाई ओपन 2023 में महिला सिंगल्स का खिताब जीत लिया …