Monday, November 28, 2022 at 5:44 PM

परिवार से नाराज वृंदावन में रह रहे तेजप्रताप

राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप इन दिनों पटना छोड़ वृंदावन में रह रहे हैं। तेज प्रताप शनिवार वृंदावन पहुंचे, जहां उन्हें अलग-अलग मंदिर घूमते देखा गया। अब इसी बीच खबरें आ रहीं हैं कि उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय भी वृंदावन पहुंच सकती हैं। चर्चा जोरों पर है कि ऐश्वर्या उन्हें मनाने और बांके बिहारी मंदिर में पूजा-अर्चना करने के लिए वृंदावन पहुंचेंगी। बता दें कि तेज प्रताप ने कोर्ट में अर्जी डालकर अपनी पत्नी से तलाक मांगा है। दोनों की शादी को अभी छह महीने ही हुए हैं।

Image result for परिवार से नाराज वृंदावन में रह रहे तेजप्रताप

वृंदावन पहुंच सकती हैं ऐश्वर्या राय

तलाक की चर्चाओं के बीच खबर आई है कि ऐश्वर्या राय अपने पति तेज प्रताप से मिलने वृंदावन आ सकती हैं। खबरों के अनुसार ऐश्वर्या वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर में पूजा-पाठ करेंगी। तेज प्रताप की पूजा कराने वाले छोटू महाराज द्वारा ही ऐश्वर्या को पूजा कराने की चर्चा है। इसके अलावा वो रंगीली महल भी जा सकती हैं। तेज प्रताप इन दिनों रंगीली महल में ही अधिकतर समय बिता रहे हैं।Image result for परिवार से नाराज वृंदावन में रह रहे तेजप्रताप

पत्नी से तलाक चाहते हैं तेज प्रताप, डाली कोर्ट में अर्जी

तेज प्रताप अपने कुछ दोस्तों के साथ वृंदावन में हैं। वो पिछले कई दिनों से पटना गायब हैं और शनिवार को वृंदावन पहुंचे थे। तेज प्रताप ने जब से कोर्ट में तलाक को लेकर अर्जी डाली है, तभी से घूम रहे हैं। तलाक की अर्जी डालने के बाद तेज प्रताप ने मीडिया से कहा था, ‘ये सच है की की अर्जी डाली है। घुट-घुट के जीने से तो कोई फायदा है नहीं।’ इसी साल 12 मई को तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी धूमधाम से हुई थी।

29 नवंबर को कोर्ट में सुनवाई

तेज प्रताप की मां राबड़ी देवी ने ऐश्वर्या को देखकर अपनी बहू के रूप में पसंद किया था। ऐश्वर्या पूर्व मंत्री व राजद विधायक चंद्रिका राय की बेटी हैं और मैनेजमेंट की पढ़ाई कर चुकी है। वहीं तेज प्रताप ने केवल 12वीं तक पढ़ाई की है। तेज प्रताप यादव 13 (1) (1a) हिंदु मैरेज एक्‍ट के तहत अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक के लिए अर्जी दी है, जिसपर 29 नवंबर को सुनवाई होगी।

Check Also

पेट्रोल और डीज़ल के दाम आज फिर बढ़े

  दिल्ली- पेट्रोल और डीज़ल के दाम आज फिर बढ़े,दिल्ली में डीजल 95 रुपए प्रति …