Saturday, December 10, 2022 at 2:20 AM

पराई औरत को पाने के लिए शादीशुदा शख्स ने दिवाली की रात दी उल्लू की बलि

दिल्ली में अंधविश्वास का बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक शादीशुदा शख्स ने पराई महिला को अपने वश में करने के लिए दिवाली की रात उल्लू की बलि दी। उसे लगा कि ऐसी तंत्र क्रिया करने से वो महिला को काबू में कर लेगा लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। इसके उलट अगले ही दिन इस शख्स के पिता की मौत हो गई। बावजूद इसके इस शख्स के व्यवहार में कोई अंतर नहीं आया। वो अंधविश्वास से बाहर नहीं आ सका, रोजाना रात में उल्लू के साथ तंत्र क्रिया करता रहा। पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब कुछ पड़ोसियों को उसके घर से आधी रात के बाद होने वाली अजीब आवाज को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई।

Image result for शादीशुदा शख्स ने दी उल्लू की बलि

पराई महिला को सम्मोहित करने के लिए की तंत्र-क्रिया

पड़ोसियों की शिकायत के बाद पुलिस ने इस शख्स के घर में छापेमारी की। जांच में आरोपी के घर में रखे कूलर से मरे हुए उल्लू बरामद हुए। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार शख्स की पहचान 40 वर्षीय कन्हैया के तौर पर हुई है, जो दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में रहता है। कन्हैया एक ट्रक ड्राइवर है। उसने यूट्यूब पर उल्लू के बलि का वीडियो देखने के बाद इस पूरी प्रक्रिया को अंजाम दिया। जिस वीडियो को देखकर उसने ये कार्रवाई की, उसमें बताया गया कि ये एक ‘तांत्रिक’ प्रक्रिया है, जिसे पूरा करने से आप जिस व्यक्ति को चाहते हों उसे सम्मोहित कर सकते हैं।Image result for पराई औरत को पाने के लिए शादीशुदा शख्स ने दी उल्लू की बलि

दिवाली की रात दी उल्लू की बलि, अगले दिन हुई पिता की मौत

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब आरोपी शख्स से इस तंत्र क्रिया को लेकर सवाल किया गया तो उसने बताया कि वह एक महिला से प्यार करता है और उसे सम्मोहित करने के लिए इस तंत्र विद्या को आजमाने पर विचार किया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी शख्स शादीशुदा है, उसके तीन बच्चे भी हैं। दिल्ली की रात उल्लू के बलि की जानकारी उसके परिवार को भी थी।

पड़ोसियों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

मरे हुए उल्लू की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि उनके शरीर पर कई तरह घाव थे, जिससे उनकी मौत हुई। रिपोर्ट में जानकारी मिली उल्लू पर चाकू से हमला किया गया था साथ ही पूरे शरीर में सुईयां भी चुभोई गई थी। पुलिस टीम ने आरोपी कन्हैया को 11 नवंबर को गिरफ्तार किया। पूछताछ में कन्हैया ने बताया कि उसने 15 दिन पहले अपने जीजा से उल्लू मंगवाए थे। उसके जीजा ने ही कहा था कि अगर दिवाली की रात उल्लू की बलि दी जाए तो जिसे आप चाहो उसे सम्मोहित कर सकते हो। इसके साथ-साथ धन-संपदा मिलने की भी बात कही गई थी।

 

पुलिस कर रही मामले की जांच

फिलहाल पुलिस ने कहा है कि दिवाली की रात उल्लू की बलि का कोई संबंध नहीं है। तंत्र-विद्या से जुड़े इस मामले की जांच पुलिस कर रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के परिवार के सदस्यों से भी इस संबंध में पूछताछ की जाएगी। जिससे ये पता चले कि आखिर कोई और तो इससे जुड़ा हुआ नहीं है। पुलिस को शक है कि आरोपी की पत्नी भी तो इससे जुड़ी हुई नहीं है।

Check Also

भाजपा पार्षद हारून खान को हर्ष फायरिंग करना पड़ा भारी, वीडियो वायरल होने पर पुलिस का एक्शन

भाजपा पार्षद हारून खान को फायरिंग करना पड़ा महंगा । सोशल मीडिया पर हर्ष फायरिंग …